Breaking News

फरीदाबाद में क्राइम रुकने का नाम ही नही ले रहा, पूर्व सैनिक पर जानलेवा हमला

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबादः समाजसेवी वरिष्ठ अधिवक्ता व जेजेपी पार्टी के पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के सदस्य सत्येंदर दुग्गल पर हुए जानलेवा हमले में देखने को मिला। अधिवक्ता सत्येंदर दुग्गल भारतीय वायुसेना से सेवानिवृत्त विंग कमांडर हैं और ग्रेफा नाम की संस्था के संस्थापक अध्यक्ष भी हैं। वह समय-समय पर नहरपार की बदहाली से सम्बंधित मुद्दे उठाते रहते हैं। वह ग्रेटर फरीदाबाद की ओजोन पार्क सोसाइटी में रहते हैं तथा सोसाइटी की आरडब्लूए के सक्रीय सदस्य भी हैं। हाल में हुई घटना में मुख्य आरोपी ओजोन पार्क सोसाइटी में ही रहने वाले एसएस खटाना,नवीन चितकारा और दिनेश अग्रवाल बताये जा रहे हैं। इन्ही लोगों ने कुछ आठ महीने पहले भी सत्येंदर दुग्गल पर लाठी और बेस बॉल के बैट से जानलेवा हमला करवाया था जिसपर एफआईआर नंबर 233/2021 सेंट्रल थाना फरीदाबाद में रजिस्टर्ड है। जिसके बाबत यह मामला सोसाइटी में सिक्योरिटी एजेंसी की मनमानी और सत्तापक्ष द्वारा अपने चहीतों को हर तरह की ठेकेदारी दिलवाने से जुड़ा है।
सत्येन्द्र दुग्गल को कल गंभीर हालत में फरीदाबाद के सेक्टर- 16 स्थित क्यूआरजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। डाक्टरी जांच में उनके जबड़े में फ्रैक्चर और आंख के पास किसी भारी चीज़ से हमले की पुष्टि हुई है।
मीडिया से सीमित बातचीत में दुग्गल ने बताया कि इसी केस की कोर्ट में तारिख 15 फरवरी 2022 को लगी हुई है जिसमे दोषियों को सजा मिलना तय है। इसी डर से और उनकी आवाज़ दबाने के लिए उनपर यह जानलेवा हमला करवाया गया है जिससे कि न्याय के लिए उठने वाली उनकी आवाज को दबाया जा सके। अपने बयान में उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में विधायको द्वारा उनपर लगातार इस केस में फैसले का दबाव बनाया जा रहा है। सेव फरीदाबाद के अध्यक्ष पारस भारद्वाज ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए इसे शहर के लिए शर्मनाक बतया। उन्होंने कहा कि जो शहर सेवानिवृत्त फौजियों को सुरक्षा ही नहीं दे सकता,लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं दे सकता वहां से लोग जल्द ही पलायन शुरू कर देंगे। पारस का कहना है कि इस तरह की घटनाओं के पीछे पुलिस, सत्ताधारी नेता और बिल्डर माफिया की मिलीभगत होती है। सेव फरीदाबाद के ग्रेटर फरीदाबाद के प्रभारी रमेश गुलिया ने कहा कि इस क्षेत्र में आये दिन ऐसे दर्जनों मामले आते रहते हैं जहां प्रबुद्ध वर्ग को निशाना बनाया जाता है और एक दहशत का माहौल बनाया जाता है। फरीदाबाद बार एसोसिएशन के ओपी शर्मा और सेक्रेटरी संदीप पाराशर भी अस्पताल में मौजूद रहे और उन्होंने कहा अधिवक्ताओं की सुरक्षा पर कोई कोताही नहीं बरती जाएगी और मामले में निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी। सेव फरीदाबाद की इंद्रा कोठारी,दीपा सक्सेना,अरुण यादव,निर्मल कुलश्रेष्ठ,अभिषेक द्विवेदी,केतन सूरी,पूजा शर्मा , धर्मराज,विनोद,राजेश कुमार , गणेश शर्मा,उमेश कुमार व अन्य लोगों ने एकसुर में अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग रखी।

About IBN NEWS

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …