Breaking News

पटना: जहाँ है सिंघम,वहाँ है कानून का राज,पटना पुलिस को मिली सफलता

एसएसपी मनु महाराज की गठित टीम ने महज 12 घंटे के अंदर पटना के नामी, गरामी व्यवसायी ,गुप्ता ऑपटिक्लस के मालिक अनिल कुमार गुप्ता को अपहरणकर्ताओं के हाथ से औरंगाबाद के ओबरा से सकुशल बरामद कर लिया हैं । इस अपहरण मामले में पुलिस टीम ने 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं ।एसएसपी मनु महाराज ने बताया की इस अपहरण में व्यवसायी का ड्राइवर मुकेश ने अहम भूमिका अदा किया था।
पटना के व्यवसायी अनिल कुमार गुप्ता के अपहरण में दूसरे जिले के अपराधियों का हाथ, 6 गिरफ्तार
पटना के व्यवसायी अनिल कुमार गुप्ता के अपहरण में दूसरे जिले के अपराधियों का हाथ, 6 गिरफ्तार। व्यवसायी के ड्राइवर मुकेश उर्फ भूलेटन की अहम भूमिका ,घूमाने के बहाने ले गया राजगीर -नालंदा और सौंप दिया अपहरणकर्ताओं के हाथ।अपहरणकर्ताओं ने मांगा था 50 लाख की फिरौती, 20 लाख में हो चुका था बात। एसएसपी मनु महाराज की गठित टीम ने औरंगाबाद के ओबरा से पीछा कर धड़ दबोचा ।एसएसपी मनु महाराज की गठित टीम ने महज 12 घंटे के अंदर पटना के नामी, गरामी व्यवसायी ,गुप्ता ऑपटिक्लस के मालिक अनिल कुमार गुप्ता को अपहरणकर्ताओं के हाथ से औरंगाबाद के ओबरा से सकुशल बरामद कर लिया हैं । इस अपहरण मामले में पुलिस टीम ने 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं ।एसएसपी मनु महाराज ने बताया की इस अपहरण में व्यवसायी का ड्राइवर मुकेश ने अहम भूमिका अदा किया था।
पटना के गुप्ता ऑपटिक्लस सह श्री बाला जी लैंड लौड के अनिल कुमार गुप्ता के अपहरण की सूचना जैसे ही एसएसपी को मिला की अविलंब सीटी एसी मध्य के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दिया । अपहरणकर्तताओं ने शुरूआती दौर में 50 लाख की फिरौती की मांग किया फिर 20 लाख रूपये में तय हुआ । इधर पुलिस की नजर हर आते-जाते कॉल पर थी।तकनीकी छानबीन में पुलिस टीम को जानकारी हाथ लगा की अपराधियों ने व्यवसायी अनिल कुमार गुप्ता को औरंगाबाद जिले में कैद रखा हैं ।पुलिस टीम जैसे ही अपहरणकर्ताओं के समीप पहुंचे की अपराधी ,अनिल कुमार गुप्ता को एसयूभी गाड़ी से लेकर भागने लगे । पुलिस टीम पीछा कर ओबरा इलाके से व्यवसायी अनिल कुमार गुप्ता को सकुशल बरामद कर लिया वहीं सभी अपराधियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया ।
गिरफ्तार किये गये अपराधियों में औरंगाबाद जिले का मुकेश कुमार वहीं अररिया जिले का रवी गोस्वामी ,मुकेश कुमार ,देशांत कुमार ,रवी भाष्कर एवं बंगाल राज्य का जमील अख्तर शामिल हैं । एसएसपी मनु महाराज ने बताया की व्यवसायी अनिल कुमार गुप्ता को उनका ड्राइवर मुकेश कुमार ,राजगीर नालंदा घूमाने का बहाना बनाकर ले गया और पहले से बनाएं योजना के अनुसार ,अपहरणकर्ताओं के हवाले कर दिया । व्यवसायी अनिल कुमार गुप्ता का सकुशल बरामदगी, पटना पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी हैं ।
 
रिपोर्ट अमन सिंह ibn24x7news पटना

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आयुष्मान कार्ड में जमकर हो रही धांधली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *