Breaking News

दीपेंद्र हुड्डा को मजबूत कर सीएम बनाकर ही दम लेंगे:सन्नी बादल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:प्रदेश में 4 जनवरी को दीपेंद्र हुड्डा के जन्मदिन को बड़े ही हर्षों उल्लास के साथ मनाया गया।

वहीं एक अनोखा अंदाज वार्ड नं-3 में देखने को मिला जहां टीम दीपेंद्र हुड्डा के सदस्य व भावी पार्षद सन्नी बादल ने परिवार पहचान पत्र और रद्द हुए राशन कार्ड को जोड़ने,जाति प्रमाण पत्र,विधवा पेंशन,विकलांग पेंशन,को जोड़ने व बनाने को लेकर कैम्प लगाया।

इस मौके पर सन्नी बादल ने बताया कि दीपेंद्र हुड्डा पूरे देश में एक ऐसे सांसद है जो किसान,जवान,मजदूर,छात्र व हर वर्ग के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं। दीपेंद्र हुड्डा से हमें प्रेरणा मिलती है कि मौजूदा सरकार हमें काटेंगे तोड़ेंगे लेकिन हम जोड़ेंगे। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए वार्ड नं-3 के मुजेसर में हमने राशन कार्ड जोड़ने व परिवार पहचान पत्र को अपडेट करने का निःशुल्क कैम्प का आयोजन किया।

इस कैम्प के माध्यम से कई लोगों ने लाभ उठाया। उन्होंने कहा कि जब से मौजूदा सरकार सत्ता मे आई है तब से सभी वर्ग के लोगों को परेशान कर रखा है। कुछ ही दिन पहले प्रोपर्टी सर्वे में गड़बड़ी के कारण आमजन को परेशान किया गया और अब राशन कार्ड रद्द करके उनको परेशान किया जा रहा है।

साथ ही इस कैम्प में पूर्व पार्षद जगदीश ने भी सहयोग व समर्थन किया। इस मौके पर मशीन मार्केट के अध्यक्ष राज सिवास,विपिन चौधरी,समुदायिक भवन के प्रधान अभय झा,आशाराम,रामफूल,दुर्गा पूजा पूर्वाचंल समिति के अध्यक्ष संजीव राजपूत,पहलाद सिंह,विद्यासागर,उदयनारायण,धनेश,ललित पंचाल,दीपक सिसोदिया,राजवती,रेखा देवी,खुसबू व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इनसो व जेजेपी ने गऊ माता को गुड़ व चारा खिलाकर मनाया दिगविजय सिंह चौटाला का जन्मदिवस

  फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड़ स्थित गोपाल गऊशाला में हरियाणा हैडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जेजेपी …