Breaking News

पैसा लेन-देन में वाहन स्वामी को धार-धार हथियार से मारा, घायल

 

घायल की पत्नी के तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मीरजापुर। वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर स्थित अहरौरा थाना क्षेत्र के हिनौता ग्राम सभा में ट्रक वाहन स्वामी बुलाकर आर्थिक लेन देन में हुए विवाद में वाहन स्वामी संतोष पटेल पुत्र लालब्रत पटेल (35) वर्ष निवासी ग्राम बट थाना सोनभद्र रॉबर्टसगंज को विपक्ष शिवकुमार, ओमप्रकाश, रामदुलारे द्वारा धार-धार हथियार से मार कर बुरी तरह घायल कर दिया। स्थानीय लोगो ने घायलों के स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौरा ले आए जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया।

वही घायल की पत्नी पूनम देवी ने आरोप लगाया कि शिवकुमार, ओमप्रकाश और रामदुलारे कई दिनों से गाड़ी का पैसा देने में आना कानी कर रहे थे और आज पैसा देने के लिए हमारे पति संतोष पटेल को अपने यहां बुलाए जहां पर बिना पैसा दिए धार-धार हथियार का उपयोग कर घायल कर दिए। पत्नी ने अहरौरा थाने में तहरीर लिखित तहरीर दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया घायल का उपचार कराया गया है बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है और घायल की पूनम देवी की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अघोर सम्राट बाबा शिवाराम की समाधि पर कारो मठ में आयोजित हुआ कार्यक्रम सर्वेश्वरी समूह ने वितरित किया पूजन सामग्री

  टीम आईबीएन न्यूज वाराणसी: सर्वेश्वरी समूह वाराणसी पड़ाव के तत्वाधान में चल रहे मन्दिरों …