Breaking News

कर्मचारियों की लाम्बित चली आ रही समस्याओं पर एक्सईएन से मिले यूनियन का प्रतिनिधि मण्डल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम फरीदाबाद की सेक्टर-6 बल्लभगढ़ डिविजिन के कार्यकारी अभियंता संजय कुमार मंगला से हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन सर्कल फरीदाबाद के सचिव विनोद शर्मा सहित बल्लभगढ़ यूनिट के प्रधान मदन गोपाल शर्मा एवम यूनिट के सचिव सुरेन्द्र सिंह शर्मा ने बिजली कर्मचारियों की लाम्बित चली आ रही दैनिक समस्याओं के मुद्दे पर आवश्यक बैठक कर हल कराने का प्रयास किया।

जिसमे प्रधान मदन गोपाल शर्मा ने बताया कि बल्लभगढ़ डिवीजन के आधीन आने वाले ज्यादातर बिजली दफ्तरों के हालात दयनीय परिस्थिति में चल रहे हैं। सब डिवीजनों में कर्मचारियों को तो छोड़ों एक आमजन नागरिक तक को बैठने के लिये पर्याप्त फर्नीचर नही है,बिजली शिकायत केंद्रों पर शौचा

लय तक नही है और जहां शौचालय बने हुए हैं वहां की सफाई व्यवस्था का आलम बेहद बुरा है। सिटी टू दफ्तर में शौचालय का हाल गम्भीर अवस्था मे हैं। दक्षिण हरियाणा बिजली निगम की ओर से कई नए बिजली दफ्तर खोले गये। जिनमे एक दफ्तर सिटी थ्री बनाया गया। परंतु इसमें कर्मचारी स्टाफ का अभाव के साथ साथ तमाम मूलभूत अव्यवस्था का हाल दयनीय स्तिथि में है।

इन सभी विषयों के हल कराए जाने पर कार्यकारी अभियंता संजय कुमार मंगला की ओर से एचएसईबी वर्कर यूनियन के नेताओं से एक महीने के समय की मांगा की गयी है। आवश्यक बैठक के इस मौके पर पूर्व सर्कल सचिव संत राम लाम्बा,मुकेश कुमार धतीर,सोनू कुमार गोला,शौकीन खान आदि बिजली कर्मचारी नेता मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इनसो व जेजेपी ने गऊ माता को गुड़ व चारा खिलाकर मनाया दिगविजय सिंह चौटाला का जन्मदिवस

  फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड़ स्थित गोपाल गऊशाला में हरियाणा हैडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जेजेपी …