Breaking News

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान:राजेश भाटिया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सिद्धपीठ हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 में व्यापार मंडल फरीदाबाद की एक बैठक का आयोजन किया गया।

 

बैठक में व्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान राजेश भाटिया सहित अन्य व्यापारियों व दुकानदारों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। बैठक का मुद्दा लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करवाने के प्रति जागरुक करना था। बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान राजेश भाटिया ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में हम सभी को मतदान करना चाहिए क्योंकि जितना ज्यादा मतदान होगा,उतनी ही मजबूत सरकार देश को मिलेगी।

उन्होंने कहा कि हमारे देश में चुनाव उत्सव के रूप में मनाया जाता है और इस चुनावी उत्सव में हम सभी को हिस्सा लेना चाहिए और दूसरों को भी इसमें भागेदारी निभाने के लिए जागरुक करना चाहिए। भाटिया ने व्यापारियों व दुकानदारों से कहा कि वह अपनी दैनिक दिनचर्या के व्यस्त कार्यक्रम में से मतदान के दिन वोट डालने के लिए समय निकाले और ज्यादा से ज्यादा मतदान करे।

बैठक में सभी व्यापारियों ने एक स्वर में भाटिया का समर्थन करते हुए विश्वास दिलाया कि वह इस बार चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदान करेंगे। बैठक में यह भी तय किया गया कि जो भी ग्राहक वोट डालने के अगले दिन मार्केट में दुकानों पर खरीदारी करने आएगा उसे डिस्काउंट दिया जाएगा। इस पर मतदाता नीरज भाटिया जवाहर कॉलोनी,1 नंबर से हरमीत सिंह,जावेद खान रंजय भाटिया,5 नंबर से बंसीलाल कुकरेजा व अन्य व्यापारी भाइयों ने मतदाताओं को 10% की छूट देने का वादा किया है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व ही जिला उपायुक्त विक्रम सिंह ने शहर के व्यापारियों की मीटिंग करके उन्हें ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए कहा था। इसी को लेकर अब व्यापारियों ने मीटिंग करके आगे की रुपरेखा तय की और अधिक से अधिक मतदान करने का संकल्प लिया। जिला उपायुक्त विक्रम सिंह मतदान बढ़ाने के हर संभव प्रयास में लगे हुए हैं वे चाहते हैं की हर संस्था व्यापारी वर्ग,नौकरी-शुदा,सभी मतदान के दिन बढ़-चढ़कर हिस्सा ले।

इस बैठक में बंसी लाल कुकरेजा,अमर बजाज,संजीव ग्रोवर,आई एस जैन,सोमनाथ ग्रोवर,पवन मटोलिया,आर के मल्होत्रा,नीरज भाटिया,बॉबी सितोरिया,नंदराम पाहिल,अनिल चावला,हरीश भाटिया,राम मेहर,सुनील तंवर,नीरज मिगलानी,बी एन मिश्रा,अनिल अरोड़ा,अजय शर्मा,आशु,रंजय भाटिया,प्रेम बब्बर,हरेंद्र भाटिया (राजू),भरत कपूर,हरीश भाटिया,नीरज भाटिया,किशन खन्ना,जनक भाटिया,रजनी खन्ना,शैला कपूर,भव्य मलिक,सचिन भाटिया,जानवी भाटिया,प्रेम बब्बर,निखिल ढींगरा,मानव रहेजा,पर्व अरोड़ा,साहिल भाटिया,करण आहूजा,कार्तिक कपूर,ध्रुव चिटकारा,मानव ठाकुर,साहिल भाटिया,अनमोल गुलाटी,मनीश कपूर,सुजल मनोचा,मुकुल कपूर,आशीष भाटिया,चिराग वधवा,कृष्णा कुमार,दीपांशु भाटिया,ध्रुव आचार्य,मयंक डंग,ध्रुव शर्मा,रविंद्र गुलाटी,संदीप भाटिया,आशीष आशी,जतिन गांधी,गौरव गुलाटी,अरविंद शर्मा,राहुल मक्कड़,अनुज नागपाल,जतिन मलिक व स्कूल की अध्यापिकाओं में सोनिया अरोड़ा,सुमन अरोड़ा,निशि अदलखा,प्रवेश भाटिया,मोनिका,रजनी बजाज,अनु भाटिया,इंदु देशवाल, नीलम सचदेवा,नीतू भाटिया,नूपुर,चाहत,रेखा वाधवा,रेखा जोहरा,सीमा भाटिया,श्वेता कौर,अशोक बैंसला,विकास शर्मा,अमित नरूला,रिंकल भाटिया,विशाल भाटिया व अन्य अतिथिगण शामिल रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …