Breaking News

एसडीएम रुदौली ने प्रभारी अधीक्षक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र व चिकित्साधिकारियों के साथ की अहम बैठक

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

✍️ नगर से लेकर गांवो तक संक्रामक से बचने के लिए प्रचार प्रसार पर जोर दिया गया।

20/04/2021 मवई अयोध्या – रुदौली उपजिलाधिकारी विपिन सिंह ने सोमवार को प्रभारी अधीक्षक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली,मवई, प्राथमिक स्वास्थ्य ऐहार,सुजागंज,पटरंगा,उमापुर के चिकित्साधिकारियों के साथ बैठक की।
बैठक में उपजिलाधिकारी ने तहसील क्षेत्र के शहर सहित तहसील के सभी गांव में करोना बीमारी के लक्षण और उसके बचाव के तरीकों का व्यापक प्रचार प्रसार पोस्टर और पंपलेट से कराए जाने व शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन का काम तेजी से कराए जाने के लिए कहा।

बाहर से आने वाले लोगों और संक्रमण का प्रारंभिक लक्षण पाए जाने वालो की कोरोना जांच कराए जाने और सेंटरों पर कोरोना जाच बढ़ाने के लिए कहा। उपजिलाधिकारी ने इमरजेंसी ड्यूटी के सभी मेडिकल और नान पैरामेडिकल स्टाफ के मौजूद रहने ऑक्सीजन और करोना किट की उपलब्धता सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिये।इस अवसर पर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रुदौली के चिकित्सक के अधीक्षक डॉ0 पी के गुप्ता,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवई के अधीक्षक डॉ0 रवि कांत,प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजागंज के प्रभारी एके मिश्रा,प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजागंज,पटरंगा उमापुर के चिकित्सक मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव अब तक 17 प्रत्याशियों द्वारा किया जा …