Breaking News

एंबुलेंस कर्मचारियों के साथ है समाजवादी पार्टी-अगम मौर्य

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

बरेली फ़तेहगंज पश्चिमी।समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष के इंजीनियर श्री आगम मौर्य के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के तमाम नेता एवं कार्यकर्ताओं ने 102 और 108 एंबुलेंस के कर्मचारियों की हड़ताल में फतेहगंज पश्चिमी रबड़ फैक्ट्री मैदान पर पहुंचकर उनकी हड़ताल का समर्थन किया।


एंबुलेंस संचालकों ने बताया वहाँ का पुलिस प्रशासन उनको परेशान कर रहा है जबकि वह शांति पूर्वक धरने पर बैठे हुए हैं और जहाँ से किसी घटना या मरीज का सूचना आती है तो उसके लिए तुरंत एम्बुलेंस भेजी जा रही है,इसके लिए समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री अगम मौर्य ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से बात कर कहा कि उन्हें परेशान न किया जाये लोकतांत्रिक तरीके से धरना चलने दिया जाए।


इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष इंजीनियर अगम मौर्य जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने रोजगार तो दिए नही, लगातार रोजगार छीनने का काम कर रही ।
इसी क्रम में 102 और 108 की एंबुलेंस कर्मचारियों का कम मानदेय देकर उनसे काम कराना चाहती है और जो यह मानने को राजी नहीं उससे रोजगार छीनने का काम कर रही है। 102 और 108 एम्बुलेंस की व्यवस्था जो समाजवादी पार्टी की सरकार में गांव गरीब किसान की समस्याओं को देखते हुए दी थी आज उसको भाजपा सरकार ने खत्म कर रखा है ।

उन्होंने हड़ताल कर रहे 102 और 108 एंबुलेंस कर्मचारियों से वादा किया इस समाजवादी पार्टी कदम से कदम मिलाकर आपके साथ है जहां भी जरूरत पड़ेगी समाजवादी पार्टी आपके साथ हो रहे इस अन्याय के खिलाफ लड़ने का काम करेगी।
इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव सत्येंद्र यादव, नूतन शर्मा, बृजेश श्रीवास्तव, गजेंद्र कुर्मी, मुकेश यादव, कमल साहू,जिला पंचायत सदस्य सत्येंद्र श्रीवास्तव,फहीम हैदर, मोहित भारद्वाज, जितेंद्र श्रीवास्तव जेता, गिरिराज किशोर पाल आदि लोग मौजूद रहे ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

छह माह पूर्व बनी नाली हल्की बरसात से धराशायी

रिपोर्ट ibn टीम सिसवा बाजार महराजगंज सिसवा नगर पालिका परिषद क्षेत्र के हॉस्पिटल रोड पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *