Breaking News

रोटरी क्लब ने सेवा भाव से मनाई लोहड़

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी द्वारा लोहड़ी का उत्सव सेवा के संकल्प के साथ मनाया गया। इस मौके पर रोड सेफ्टी प्रोजैक्ट के तहत क्लब के प्रधान वीरेद्र मेहता की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में ट्रैफिक वॉलिंटियर्स को 50 सेफ्टी जैकेटें,स्ट्रीट लाइट,रिफ्लैक्टर टेप व हैलमेट वितरित किए।

इस मौके पर रोटेरियन पीएल जुनेजा व विकास जुनेजा विशेष रूप से उपस्थित रहे जबकि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि व सम्मानीय अतिथि के रूप में एसडीएम अमित मान,एसीपी सैंट्रल राजीव कुमार, ट्रैफिक इंस्पैक्टर सतीश कुमार,एसएचओ सैंट्रल रणवीर सिंह,रोटेरियन अजय जुनेजा,आनंद मेहता,आरडब्ल्युए टीम सेक्टर-14 व 15ए,ओमनी रोड सेफ्टी फाउंडेशन से देवेंद्र सिंह,विमल खंडेलवाल आदि उपस्थित रहे।

इस मौके पर राजन गेरा,राजीव सूद,वीरेंद्र चक्रवर्ती.विपिन चंदा,उदय मेहता,अवध प्रताप,अनुज सूद,विपिन मेंहदीरत्ता,शुभांकित, डा.सुरेश अरोड़ा,दर्शन लाल मलिक,विंग कमांडर सतेंद्र दुगगल,सैक्टर-15 इंचार्ज रामचंद्र मौजूद रहे। इस मौके पर एसडीएम अमित मान व एसीपी सैंट्रल राजीव कुमार ने रोटरी क्लब एनआईटी की पूरी टीम की इस कार्य के लिए प्रशंसा की।

इस अवसर पर क्लब के प्रधान वीरेंद्र मेहता ने कहा कि इस प्रोजैक्ट के माध्यम से हमने लोगों को यह संदेश देने का प्रयास किया है कि अपनी सुरक्षा के साथ-साथ वे दूसरों की सुरक्षा का भी ध्यान रखें। वहीं पीएल जुनेजा व विकास जुनेजा ने लोगों से टै्र्रैफिक नियमों का पालन करने तथा सेफ ड्राइविंग की अपील की। वहीं वरिष्ठ उद्योगपति अजय जुनेजा ने वीरेंद्र मेहता व उनकी टीम की सराहना करते हुए कहा कि उनका यह प्रयास सराहनीय है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …