Breaking News

रोटरी क्लब ऑफ कॉस्मापॉलिटन ने जरूरतमंद बच्चों के साथ लोहड़ी पर्व पर शॉपिंग मॉल में फ़ूड पार्टी का किया आयोजन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हम सभी को ऐसे बच्चों की मदद के लिए आगे आना चाहिये जो किसी न किसी कारणवश अकेले हैं। इन बच्चों के चेहरे पर खुशी देखकर दिल को सकून मिलता है।

यह बात रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद कॉस्मापॉलिटन की प्रेसिडेंट चेतना कुकरेजा ने लोहड़ी पर्व पर सेक्टर -15 क्राउन प्लाजा मैकडॉनल्ड्स में आयोजित फ़ूड पार्टी के दौरान कही।इस पार्टी का आयोजन सेक्टर-15 आर्य कन्या सदन के बच्चों के लिए किया गया था। इस मौके पर बच्चों ने फ़ूड पार्टी का जमकर लुत्फ उठाया।

क्लब की प्रेसिडेंट चेतना कुकरेजा और उनकी टीम में उपाध्यक्ष रोटेरियन राहुल सलूजा और रोटेरियन पूजा सलूजा,रोटेरियन नवनीत गुंबर,रोटेरियन प्रिया गुंबर,रोटेरियन संजय चंदा,रोटेरियन नीता अनेजा,रोटेरियन ज्योति जोनेजा,रोटेरियन रितु जुनेजा, रोटेरियन हरिंदर सिंह,रोटेरियन शिल्पी खंडेलवाल,रोटेरियन डॉ.नीरू कटयाल ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम योगदान दिया।

इस पार्टी में मैजिक शो का भी आयोजन किया गया। मैजिक शो में जादूगर दीपक ने ज्ञानवर्धक और जादुई करतब दिखाकर बच्चों का भरपूर मनोरंजन किया। इस शो में बच्चों ने कई जादू की गतिविधियों में हिस्सा लिया। इस दौरान इसके वैज्ञानिक दृष्टिकोण को भी समझने का प्रयास किया।
रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद कॉस्मापॉलिटन की प्रेसिडेंट रोटेरियन चेतना कुकरेजा ने बताया की आर्य कन्या सदन के इन बच्चियों के साथ हमने लोहड़ी पर्व के अवसर पर फ़ूड पार्टी का आयोजन किया है।

जिसमे इनको गिफ्ट भी दिए गए है। संम्पन लोगों के लिए तो खुशियों के पल अनेक है लेकिन इन बच्चों के पास ऐसा कोई नहीं जिन्हें यह अपना कह सके। जिनके साथ यह ख़ुशी मना सके हमारा क्लब इनके साथ आज खुशियां बांटना चाहता था,हमने आज इनके साथ जो समय बिताया है उससे हमें एक ख़ुशी का अहसास प्राप्त हुआ है।

रोटेरियन चेतना कुकरेजा ने बताया की रोटरी क्लब आफ फरीदाबाद कॉस्मोपॉलिटन समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रम करता रहा है चाहे स्वास्थ्य को लेकर चाहे पर्यावरण को लेकर हो या फिर ऐसे कई कार्यकर्मों द्वारा बच्चों के चेहरे पर खुशी लाने की बात हो कॉस्मापॉलिटन समाज के अंतिम छोर के लोगों के चेहरे पर हंसी लाने के साथ-साथ उनके सुख-दुख में शामिल होना अपना कर्तव्य समझता है आगे भी क्लब इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करता रहेगा इस मौके पर उपाध्यक्ष रोटेरियन राहुल सलूजा ने कहा की हमने बच्चों के साथ समय बिताकर उनसे खूब बातें की। उनकी पसंद और नापसंद के बारे में पूछा। उन्हें उपहार दिए। जिंदगी में सफलता पाने के लिए मोटिवेटेड किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …