Breaking News

दो करोड़ की लागत से बनेगी सड़क,विधायक राजेश नागर ने किया शिलान्यास

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:विधायक राजेश नागर ने आज गांव भुआपुर में 2 करोड़ से अधिक की लागत से बनने वाली सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ करवाया।

इसके लिए उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों से नारियल फुड़वाकर निर्माण कार्य की शुरुआत करवाई।
नागर ने बताया कि आज भैंसरावली से भुआपुर,भुआपुर से फत्तूपुरा,फत्तूपुरा से खेड़ी सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ करवाया है जिसके बन जाने पर लाखों लोगों को लाभ होगा। यह सड़क दो महीने में बनकर तैयार हो जाएगी।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा की मनोहर सरकार हर घर तक विकास पहुंचाने के लिए संकल्पित है और हम अंत्योदय को अपना मूल मंत्र मानकर कार्य कर रहे हैं, जिसके कारण आम निवासी भी भारतीय जनता पार्टी के साथ कदम से कदम मिला रहा है। उन्होंने कहा कि आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश की मनोहर लाल सरकार ने जनता का विश्वास जीतने में सफलता हासिल की है तो यह सब जनता का ही आशीर्वाद है।

आज दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के साथ-साथ आम मतदाता भी एक कार्यकर्ता के रूप में साथ खड़ा हुआ है। यही आत्मबल हमें आपकी सेवा करने का संबल प्रदान करता है। नागर ने कहा कि पूरे क्षेत्र में समान विकास कराने के लिए हम संकल्पित हैं और इस कार्य में हम सफल भी हो रहे हैं।

उन्होंने जनता से कहा कि मेरे घर के दरवाजे आपके लिए 24 घंटे खुले हुए हैं और पिछले 4 वर्षों में विधायक रहते हुए और उससे पहले भी आपको किसी प्रकार की कोई शिकायत मैंने न आने देने का प्रयास किया है। आपको कोई भी बात करनी हो तो आप मुझसे बेझिझक मिल सकते हैं। मैं विधायक बाद में, आपका बेटा और भाई पहले हूं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आशीर्वाद तिगांव विधानसभा को मिल रहा है जिसके नतीजे सामने आ रहे हैं। हमने क्षेत्र में अनेक विद्यालयों को अपडेट करने, अनेक सड़कों को बनाने, प्रदेश की पहली डिजिटल आईटीआई देने आदि अनेक कार्य किए हैं, जो आपके सामने हैं और आने वाले समय में इनमें और बढ़ोतरी होने वाली है।

यहां पहुंचने पर ग्रामीणों ने विधायक का फूल मालाओं और पगड़ी बांध पर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर भुआपुर के सरपंच गिरधारी,तिगांव के सरपंच विक्रम प्रताप नागर, तिगांव अधाना पट्टी के सरपंच वेद प्रकाश अधाना,बाबू समरवीर नागर,डॉ.कर्मवीर नागर,सतवीर नागर,रमेश चंद गुप्ता,धर्मवीर, पूर्व सरपंच उमेद सिंह,ओमी, अमृत,संदीप,आनन्दपाल,सत्ते,सुभाष,श्यामवीर,चतर सिंह आदि अनेक व्यक्ति मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …