Breaking News

आर आई ने थाना-चौकी की जल्द जर्जर भवनों बैरिक आवास, कार्यालय की रंगाई पुताई व मरम्मत कराए जाने की किया निरीक्षण

 

 

मीरजापुर। अहरौरा अष्टकोणीय थाना व नगर चौकी की सूरत जल्द ही बदल जाएगी। नगर चौकी परिसर की जर्जर बिल्डिंग को कंडम घोषित करने की प्रक्रिया तेज हो गई है। प्रतिसार निरीक्षक (आर आई) मीरजापुर मनमोहन ने थाने चौकी का निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक अमित मिश्रा व नगर चौकी प्रभारी मनोज रॉय ने आर आई को थाने व चौकी के सभी जर्जर बैरिक भवनों कार्यालय को दिखाया। वही आर आई ने थाना व चौकी के सभी भवनों को मरम्मत रंगाई पुताई का निर्देशित किया। और नगर चौकी परिसर में जर्जर बिल्डिंग के हर कोने से देखकर अपनी रिपोर्ट तैयार करने की प्रक्रिया शुरू की दी गई जिसमें दो तीन जर्जर भवनों को गिराये जाने की प्रक्रिया शुरू की गई। आर आई ने चौकी परिसर में बने बैरिक उपनिरीक्षक जर्जर के क्वार्टरों को ठीक पीछे गंदगी को देख साफ सफाई कराने को कहा।


बता दें कि चौकी में दो तीन खण्डर जर्जर भवन बिल्डिंग को कंडम घोषित कराने को कहा ठीक उसके साथ खाली जगह पर कुछ नए चीज तैयार की जाएगें। ऐसे में पूरी तरह से जगह का इस्तेमाल भी हो सकेगा। और नगर चौकी परिसर में बने भोजनालय कक्ष को पूरी तरह से मरम्मत कर निर्माण किये जाएंगे और कार्यालय बैरिक आवास में कोई कमी है तो उसको जल्द मरम्मत कर रंगाई पुताई कराने को कहा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बड़ी चौपाल की रंगारंग सांस्कृतिक संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रमों के पार्टनर अष्ट लक्ष्मी प्रान्तों/नार्थ ईस्ट ईआईएफटी फैशन शो के नाम रही

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:मुख्य चौपाल पर शुक्रवार की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रमों की …