Breaking News

विकसित भारत संकल्प यात्रा के चौपाल में लाभार्थियों का किया गया पंजीकरण

 

स्वच्छता बनाये रखने के लिए सभी लोगो को शपथ दिलाई गई।

मीरजापुर। शासन द्वारा संचालित विकसित भारत संकल्प यात्रा का प्रवेश बुधवार को अहरौरा मंडल के पौनी गांव में हुआ, जिसका भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

तत्पश्चात आयोजित विकसित यात्रा चौपाल में बतौर मुख्य अतिथि ओमप्रकाश केशरी (अहरौरा नगर पालिका अध्यक्ष) ने जन मानस को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी के गारंटी कार्यक्रम के तहत पूरे देश मे संकल्प के साथ यात्रा प्रारम्भ हुआ है जिसके माध्यम से सरकार के विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से अब तक वंचित लोगों को इस यात्रा के माध्यम से लाभ पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया जिसमें सभी सरकारी विभागों के अधिकारी कर्मचारी गांव-गांव जाकर जनमानस को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के कार्य के तहत पंजीकरण करेंगे।

कार्यक्रम में अपना दल एस के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ अनिल सिंह ने भी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर विस्तार से चर्चा किया। मुख्य अतिथि द्वारा सभी लोगी को स्वच्छता बनाये रखने के लिए शपथ दिलाई गई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान पौनी रमेश बनवासी व संचालन राजकुमार शर्मा ने किया। कार्यक्रम में सरकारी प्रतिनिधि के रूप में डे नोडल अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी (सेक्रेटरी) रामदूत सिंह, भाजपा के मंडल महामंत्री पंकज सोनकर, रमेश सिंह प्रधान, सभासद आनन्द कुमार, अपना दल एस मड़िहान विधानसभा अध्यक्ष, ग्राम प्रधान मोहिनुद्दीन पंकज सिंह, क्षेत्र पंचायत सदस्य धनंजय सिंह, राहुल कुमार मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – बहत्तर शहीदों की याद में बहत्तर युवाओं ने किया रक्तदान

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS रिपोर्टर ब्लॉक मवई जनपद अयोध्या अयोध्या – ह0 इमाम हुसैन की …