Breaking News

आर.डी. फाउंडेशन द्वारा उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश माचरा का विदाई समारोह कार्यक्रम का किया आयोजन

 

रिपोर्टर – मनीष दवे

भीनमाल :- आर.डी. फाउंडेशन द्वारा उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश माचरा का तबादला होने पर विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया

आर.डी. फाउंडेशन मैनेजर गजेंद्र सिंह कारोला ने उपखंड अधिकारी को गुलदस्ता, माला एवं साफा पहना कर एवं गरिशमा चौहान ने तिलक लगा कर बहुमान किया।


समारोह को सम्बोधित करते हुए उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश माचरा ने बताया कि स्थांतरण होना ये सरकारी की प्रक्रिया है लेकिन भीनमाल बहुत अच्छे भामाशाहों व लोगो की नगरी है यहां किसी भी आपदा में सभी एक जुट होकर प्रशासन के साथ खड़े होते है तथा आप सभी का प्यार और स्नेह इस कार्यकाल में मिला वो स्मरणीय रहेगा ! आर.डी.फाउंडेशन उपखंड प्रशासन के समन्वय से स्वास्थ्य सेवाएं कर रहा है वह बहुत ही सराहनीय है!

गजेन्द्रसिंह ने बताया कि ओमप्रकाश माचरा सरल और बहुमुखी प्रतिभा के धनी है अपनी कार्यशैली हँसमुख ओर सादगी से लोगो के दिलों में अपनी जगह बना ली ।

इस अवसर पर पर छैलसिंह पादरा, गजेसिंह राणावत, भोपालसिंह चौहान, मीठालाल जांगिड़, डूंगर सिंह, सुरेश पुरोहित एवं गोपीराम ने माला पहना कर उपखंड अधिकारी का बहुमान किया गया !

उपखण्ड अधिकारी ओमप्रकाश माचरा ने RD फाउंडेशन के अध्यक्ष चेतन सिंह को वीडियो कॉल पर बात कर धन्यवाद दिया !! ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

श्री बाण माता शक्तिपीठ मंदिर स्वर्ण कलश महोत्सव एवं 108 कुंडात्मक सहस्त्र रुद्रनाथ महायज्ञ श्री भेरु मूति की प्राण प्रतिष्ठा व नवरात्र महोत्सव 9 अप्रैल से

  बीगोद– क्षैत्र के श्री बाण माता शक्तिपीठ प्रबंन्ध एवं विकास एवं विकास संस्थान गोवटा …