Breaking News

पूर्व मंत्री के कार्यलय पर सुनी गई पीएम मोदी की मन की बात

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने सेक्टर-16 स्थित अपने कार्यालय पर नववर्ष में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का 109वां एपिसोड अपने कार्यकर्ताओ के साथ बैठकर सुना और लाइव टीवी पर देखा।

इस मौके पर विपुल गोयल ने तकरीबन दो हजार से ज्यादा जरूरतमंद लोगों कों कार्यालय से ही कम्बल भी वितरित किये।प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओ कों सम्बोधित करते हुए कहा की मोदी की गारंटी में भारत नित नई ऊंचाइयों कों छू रहा है जोकि देश का सौभाग्य है। विपुल गोयल ने कहा की देश के करोड़ो हिन्दु सनातनियों का सपना 22 जनवरी कों अयोध्या मंदिर में हुई रामल्ला के प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर पुरा हुआ है और देश के करोड़ों लोगों को भक्ति भाव के एक सूत्र में बांधने का काम किया है।

गोयल ने आगे कहा की 22 जनवरी की शाम को जब पूरे देश ने रामज्योति जलाई और दिवाली मनाई तब पूरी दुनिया ने देश की सामूहिकता की शक्ति देखी। प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने इस अवसर पर कहा की भारतीय जनता पार्टी की नीति और विचारधारा ही सेवा-श्रद्धा और सम्मान करना है जिसके तहत आज सभी लोगों कों कम्बल वितरित किये गए है।

आपको यहां यह भी बतादें की हाल ही में 22 जनवरी कों प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर विपुल गोयल द्वारा फरीदाबाद के सेक्टर-12 में टाउन पार्क के सामने के ग्राउंड में लगभग बीस हजार कम्बल अपने क्षेत्र के स्लम एरिया के लोगों कों वितरित किये थे।

प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने माननीय प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में सुनी और बताई गई बातों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को कहा। इसके अलावा गोयल ने मन की बात कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी के आह्वान में साथ जुड़कर वोटर्स के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए भी कार्यकर्ताओ से अपील की और आगे कहा कि 18 साल पूर्ण कर चुके लोग वोटर लिस्ट में अपना नाम जरुर जुड़वाएं ताकि देश के मतदान पर्व में सभी हिस्सा ले सके।

इस मौके पर मुकेश शास्त्री पूर्व चेयरमैन मार्किट कमेटी,विजय शर्मा,नरेश नंबरदार निवर्तमान पार्षद,राज कुमार राज,अजय सोनी,बाबू इब्राहिम खान,सोनू शर्मा,जगबीर पहलवान,कर्नल समर सिंह,डॉ.बनवारी लाल गुप्ता,धर्मपाल पूर्व पार्षद,रोहताश तेवतिया,गोपाल शर्मा,योगेश गर्ग,अखिलेश पासवान,महेश कुमार,संजय शाह,डॉक्टर पवन कुमार,लतेश कुमार व हजारों लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया आरएमसी रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:विधानसभा-89 क्षेत्र से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सेक्टर-10 एफ …