Breaking News

कर्नाटक में हुई महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार पर जनता की जीत:भूपेंद्र हुड्डा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ.भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कर्नाटक में कांग्रेस की अप्रत्याशित जीत को जनता की जीत बताते हुए कहा कि यह जीत महंगाई,बेरोजगारी व भ्रष्टाचार पर जनता की जीत है।

देश के अंदर कांग्रेस की लहर चल उठी है और अब हरियाणा सहित हर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब इस जनविरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल लें और जन-जन को इस सरकार का असली चेहरा दिखाने का काम करें।

हुड्डा शनिवार को फरीदाबाद के सराय टोल प्लाजा पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के नेतृत्व में आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष चौ.उदयभान,विधायक आफताब अहमद मौजूद थे। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने बड़ी माला पहनाकर पूर्व मुख्यमंत्री चौ.भूपेंद्र हुड्डा का स्वागत किया और लड्डू खिलाकर उन्हें कर्नाटक में हुई प्रचण्ड जीत की बधाई दी।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने महंगाई,भ्रष्टाचार व बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा और आज पूरे देश की जनता इन समस्याओं से ग्रस्त है। भाजपा सरकार ने आठ सालों में केवल कागजों में विकास की बातें करके लोगों को गुमराह करने का काम किया है,लेकिन जनता अब इस सरकार की कथनी और करनी को भली भांति जान चुकी है।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा कि कर्नाटक की जीत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार हुआ है और जनता ने जनादेश दे दिया है कि आने वाले समय में देश और हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। उन्होंने हुड्डा को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद में कांग्रेस संगठन निरंतर मजबूत हो रहा है और आने वाले चुनावों के लिए कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार है।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा,रोहित सिंगला,फरीदाबाद युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नितिन सिंगला,पूर्व चेयरमैन अब्दुल गफ्फार कुरैशी,खुशबू खान प्रदेश महासचिव महिला सेवादल,रचना भसीन प्रदेश महासचिव,गजेंद्र वशिष्ठ,लाला शर्मा,तुलसी प्रधान, महेंद्र प्रधान,रमेश गौतम,निशा गौतम,गुलाब सिंह गुड्डू,महेश बैंसला,गयालाल गुप्ता,अजीत तोमर,सुशांत गुप्ता,विजय कुमार, कर्मबीर खटाना, सोनू मौर्या, प्रीतम गुर्जर, सतबीर गुर्जर, प्रेम बठेनिया, हरीलाल गुप्ता, अनिल कश्यप, प्रमोद नागर,रवि शेखर, रहमान,निशांत ठाकुर,कमल ठाकुर,ओपी भाटी,राव सुरेंद्र, अरविंद गुप्ता,सुरेंद्र अग्रवाल, अरूण मित्तल,सतीश जिंदल, दिनेश जिंदल, सूरज ढेडा, ओमप्रकाश पंडित,संतलाल रावल, शकपूरचंद अग्रवाल,रहीश कुरैशी,बल्लू बाबा नगर,सलमान मसूंरी,संजय शर्मा सीही, रामकिशन कृपाल,किशन चौहान जिलाध्यक्ष एनएसयूआई,सलीम खान,राकेश राजपूत,अमित बंसल सहित अनेकों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजदू थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मोदी सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए किया काम:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस …