Breaking News

सीएम पद ठुकरा ओपी वर्मा ने साबित कर दिया कि वह आप के सच्चे सिपाही हैं:धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:किसान मजदूर पार्टी के उस दावे का खंडन करता हूं जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी मुझे हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के मुख्यमंत्री के पद का ऑफर दिया था।

यह विचार आम आदमी पार्टी के लोकसभा उपाध्यक्ष ओपी वर्मा ने एक प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया से बात करते हुए व्यक्त किया ।

ओपी वर्मा ने कहा की किसान मजदूर पार्टी ने बिना मुझसे सलाह मशविरा किए एक अखबार में छपवा दिया कि वह मुझे हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि लगभग 1 साल पहले मैंने तत्कालीन जिला अध्यक्ष धर्मवीर बढ़ाना के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का दामन थामा था और अब भी आम आदमी पार्टी में ही हूं और आगे भी पार्टी के सच्चे सिपाही के रूप में कार्य करता रहूंगा।

उन्होंने कहा की कई पार्टियां मुझे बड़े पद का ऑफर दे रही है लेकिन मैं किसी भी पार्टी के दिए गए लोग लालच में नहीं आऊंगा। प्रेस वार्ता में मौजूद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी का संगठन हरियाणा में बहुत ही ज्यादा मजबूत हुआ है और 2024 में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है इसलिए हमारे नेताओं को तमाम राजनीतिक पार्टियों अपने पाले में लाना चाहती हैं लेकिन ऐसी पार्टियों के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि ओपी वर्मा ने दिखा दिया कि वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं।

धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी है और हमारे दो राज्यों में सरकार चल रही है साथ में कई और राज्यों में हमारे विधायक हैं। 2024 में हरियाणा में विधानसभा चुनाव है और आम आदमी पार्टी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। और प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।इस मौके पर मेहरचंद हरसाना,विनोद भाटी,सत्येंद्र शर्मा,सोनिया कथूरिया,मुस्तकीम प्रधान,जोगेंद्र चंदीला,अफरोज आलम प्रमुख रूप से मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …