Breaking News

जॉइन्ट मजिस्ट्रेट के निर्देश पर राजस्व टीम ने हटवाया अतिक्रमण

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर।विकास खण्ड भटहट के ग्रामसभा रामपुर में शुक्रवार को खलिहान और खेल के मैदान की भूमि से अतिक्रमण हटाया गया ! ग्राम सभा की उक्त भूमि पर तूफानी पुत्र शंकर,दशरथ पुत्र सम्हारु,बेलास पुत्र राधे,सूर्यलाल पुत्र चौथी,हरी पुत्र जयराम द्वारा
आराजी 355/0.105 है युवक मंगल दल,आराजी 358/ 0.267 हे खलिहानछप्पर,नाँद और खूंटा इत्यादि डालकर कब्ज़ा कर लिया गया था ! इनको पहले भी हटाने के लिए निर्देशित किया गया था , पर अतिक्रमणकारियों द्वारा नहीं हटाया गया था !
इसके बाद उपजिलाधिकारी के निर्देश के बाद इस पर कार्यवाही करते हुए राजस्व टीम द्वारा खाली कराने पहुँची ! उक्त ग्राम सभा की भूमि को खाली करवा कर ग्राम सभा को सुपुर्द कर दिया गया ! इस कब्ज़े को हटवाने के लिए राजस्व निरीक्षक घनश्याम शुक्ल और उनि चंद्रभान सिंह की ग्रामवासियों द्वारा खूब सराहना की गई ! इस अभियान मे ग्राम प्रधान खजान्ची कन्नौजिया, पिंटू मिश्रा और राजस्व टीम में आफ़ताब आलम,आफ़ताब सिद्दीकी,श्रीराम,भूपति प्रसाद लेखपाल और भारी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे ! पुलिस टीम में थाना गुलरिया से उनि राम अभिलाष पाण्डेय,कांस्टेबल शिवम शुक्ल,संदीप यादव,महिला पूजा चौहान,नेहा सिंह सिंह और भारी संख्या में महिला पुलिस बल उपस्थित थे।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

चिकित्सा विभाग द्वारा संयुक्त रूप से किया गया कार्यशाला का आयोजन

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS सड़क दुर्घटना/आकस्मिक समय मे जीवन रक्षा हेतु दिया गया प्रशिक्षण …