Breaking News

30 जुलाई को जेजेपी पृथला के गांव मोहना में करेगी फरीदाबाद लोकसभा की रैली

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:लोकसभा की कामयाब रैली के बाद अब जननायक जनता पार्टी फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की रैली की तैयारी में जुट गई है। जेजेपी 30 जुलाई रविवार को फरीदाबाद लोकसभा की रैली करेगी। यह रैली पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव मोहना में होगी। इसकी घोषणा जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय सिंह चौटाला ने की।

वे वीरवार को फरीदाबाद में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। बैठक में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को रैली की तैयारी को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। डॉ.अजय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि साल 2024 में होने वाले चुनाव की तैयारियों को लेकर जेजेपी ने मिशन 2024 शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में रैली करने का निर्णय लिया है।

इसी कड़ी में सोनीपत लोकसभा की जुलाना में कामयाब रैली हुई है और अब फरीदाबाद लोकसभा की रैली को कामयाब बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता दिन-रात एक कर दें क्योंकि प्रजातंत्र में जन शक्ति ही सबसे बड़ी शक्ति होती है। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकत्रित होकर संगठन की मजबूती के लिए काम करें तथा घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर बूथ पर एक मजबूत बूथ योद्धा,एक मजबूत बूथ सखी और बूथ एजेंट बनाए ताकि बूथ स्तर पर पार्टी को और मजबूती मिले।

उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर संगठन मजबूत होने से पार्टी के मिशन-2024 को कोई नहीं रोक सकता। जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता आपसी तालमेल के साथ संगठन को ताकत दें। उन्होंने कहा कि प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला निरंतर जनहित में कार्य कर रहे है। निशान सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता उपमुख्यमंत्री द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों को आमजन से अवगत करवाएं। बैठक को एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष रमेश खटक,पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने भी संबोधित किया।

फरीदाबाद से जेजेपी जिला अध्यक्ष कृष्ण जाखड़ एवं पलवल से पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सौरोत ने जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करते हुए कहा कि मोहना गांव में होने वाली रैली हरियाणा प्रदेश की होने वाली लोकसभा रैली में सबसे बड़ी रैली होगी और हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता रैली में अपनी भागीदारी करेंगे। इस अवसर पर नरेंद्र सरपंच फिरोजपुर कला,ओमप्रकाश,खेमचंद,योगेश,अब्बू सलीम,सुरेंद्र कुमार शर्मा, पवन ठाकुर,बलराज बढ़ाना, हरप्रीत,सुरेंद्र खटाना,एके उपाध्याय,आरबी यादव,ओम प्रकाश भाटी,कुलदीप यादव,दीपक कौशिक आदि ने अन्य दलों को छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी नए साथियों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।
इस मौके पर महिला जिला अध्यक्ष हरमीत कौर,महिला जिला अध्यक्ष ललित सुहाग,नलिन हुड्डा,अनिल खुटेला,अमर दलाल,प्रेम कृष्ण आर्य,माणिक मोहन शर्मा,अरविंद भारद्वाज,भूदेव शर्मा,नरेंद्र फौजी,सूरत चौहान,सुखराम डागर,उमेश भाटी,हाजी करामात अली,श्याम सिंह,संदीप कपसिया,अजय भड़ाना,कृष्ण कपासिया,अरुण शर्मा,हाजी अख्तर,दिनेश डागर,विजय पाल तेवतिया,अजय चौधरी,जितेंद्र चौधरी,दीपक चौधरी,सतीश फोगाट,विशाल तेवतिया,सरदार विर्क,राहुल गोस्वामी,सुरेंद्र अत्री, राजेश भारद्वाज,परविंदर सिंह,प्रहलाद,सागर सरपंच,प्रकाश रावत,मुनेश कपासिया,नंदराम पाहिल,साहब सिंह विर्क,हरिराम कराड,डॉ. बक्शी,सुदेश ग्रोवर,सरवन कराना,रतनलाल,सुशील कुमार,राजेश भारद्वाज,सनी,अहमद अल्वी,कमलजीत सिंह,सोनू खान,बल्ली ठाकुर,रविंद्र पाराशर सहित फरीदाबाद एवं पलवल जिले के काफी संख्या में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बना विकास की दौड़ में रखा अव्वल:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि भारत …