Breaking News

एनआईटी-86 के खिलाड़ियों ने पूरे देश में किया फरीदाबाद का नाम रोशन:धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:साल 2023 में एनआईटी-86 फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के तमाम गांव के खिलाड़ियों ने फरीदाबाद का नाम देश-विदेश में रोशन किया। वर्ष 2024 में भी खिलाड़ियों का जलवा बरकरार रहेगा।

यहां के खिलाड़ी पिछले साल से ज्यादा नेशनल और अंतरराष्ट्रीय पदक लेकर आएंगे। यह विचार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भडाना ने गांव पावटा में आयोजित कबड्डी महा मुकाबले में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेते हुए व्यक्त किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कबड्डी बहुत पुराना खेल है और ग्रामीणों ने इस खेल को आप भी जिंदा रखा है।

एनआईटी 86 फरीदाबाद के दर्जनों गांव में लगभग हर घर में कबड्डी खिलाड़ी है। उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी पूरे देश में खेलने जाते हैं और पूरे देश के खिलाड़ी भी इस विधानसभा क्षेत्र के तमाम गांव में खेलने आते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ गांव में खेल स्टेडियम नहीं है। आम आदमी पार्टी की सरकार आते ही हर गांव में स्टेडियम तैयार करवाए जाएंगे।

इसमें ओके पर कबड्डी के आयोजकों ने आप नेता धर्मवीर भड़ाना का फूल मालाओं और पगड़ी पहनकर स्वागत किया। इस मौके पर उनके साथ हरेंद्र भड़ाना जिला पार्षद,भावी पार्षद मेहरचंद हरसाना,वेदपाल सरपंच,वीरू सरपंच,जस्सी सरपंच,पवन भड़ाना पलवल,रविंद्र भडाना,आजाद भड़ाना,महावीर भड़ाना,जयराम भड़ाना सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इनसो व जेजेपी ने गऊ माता को गुड़ व चारा खिलाकर मनाया दिगविजय सिंह चौटाला का जन्मदिवस

  फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड़ स्थित गोपाल गऊशाला में हरियाणा हैडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जेजेपी …