Breaking News

विकास के क्षेत्र में जाजरू गांव को हरियाणा का नंबर वन गांव बनाना ही मेरा लक्ष्य:अजय डागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जहां हरियाणा प्रदेश में आज प्रथम चरण के चुनाव पूर्ण रूप से समाप्त हो गए है वही दूसरे ओर तीसरे चरण के चुनावों का बिगुल प्रदेश की अलग अलग ग्रामपंचायतों में जारी है। जिसके अंतर्गत आज ग्राम पंचायत जाजरू से सरपंच पद की युवा उम्मीदवार अजय डागर के द्वारा अपना सरपंच पद के लिए नामंकन दाखिल किया गया।

बता दे कि अजय डागर ने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत छात्र जीवन के दौरान युवा आगाज़ संगठन के संघ अध्यक्ष के रूप में की। नामांकन दाखिल करने से पूर्व अजय ने समस्त ग्राम वासियों से वोट की अपील की।
इस अवसर पर अजय डागर ने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि लोगों के आशीर्वाद से उन्हें जाजरू की सेवा करने का मौका मिला तो वह सर्व प्रथम गांव की झोड़ों का सौंदर्यकरण और इसके चारों तरफ घाट व्यापार की व्यवस्था करवाएंगे।

क्योंकि इसकी वजह से गांव की मुख्य सड़कों पर लगातार पानी भरा रहता है। वही इसके साथ-साथ गांव के माध्यमिक स्कूल को अपग्रेड करवाना,पीने के लिए साफ व स्वच्छ पानी की व्यवस्था,नालियों का पुनः निर्माण,युवाओं के लिए खेल के मैदान,अच्छी शिक्षा हेतु E-library का निर्माण,महिलाओं के लिए कौशल विकास केंद्रों का निर्माण,गांव में गौशाला का पशु चिकित्सालय का निर्माण, ग्रामीणों को सरकार द्वारा संचालित सभी योजनाओं का लाभ दिलवाने हेतु सहायता केंद्र उपलब्ध करवाएंगे। प्रत्येक ग्रामीण की समस्या को सुन उनकी समस्याओं का समाधान अवश्य किया जाएगा। इस अवसर गांव की सरदारी,युवा व समस्त गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद-ब्राह्मण सभा ने दी रेल हादसे के दिवंगतो को श्रध्दांजलि

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा ने सेक्टर-12 फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर …