Breaking News

मोदी की गारंटी वाली गाड़ी आमजन को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाना सुनिश्चित करेगी:कृष्ण पाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:केंद्रीय भारी उद्योग एवं ऊर्जा राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया गया है।

इस यात्रा के माध्यम से केंद्र सरकार की 17 योजनाओं तथा प्रदेश की सभी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक किया जाएगा। जहां-जहां यह“मोदी की गारंटी”वाली गाड़ी जाएगी।वहां प्रसाशन द्वारा सभी विभागों के स्टाल भी स्थापित किए जाएंगे।

जिससे आमजन एक ही जगह पर सभी सरकारी योजनाओं व सुविधाओं का लाभ ले पाए। विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से आमजन तक मोदी की गारंटी वाली गाड़ी पहुंचेगी। जो आमजन तक केंद्र व प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं व परियोजनाओं का लाभ देना सुनिश्चित करेगी।

केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर फरीदाबाद के सेहतपुर क्षेत्र में विकसित भारत जन संवाद संकल्प यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार चुनी। इसका ही नतीजा है कि देश आज विकास के पथ पर तेजी से दौड़ रहा है।

आज भारत ग्लोबल लीडर बनने की रेस में शामिल है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही केंद्र सरकार तथा सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार देश आमजन का कल्याण व उनके आर्थिक तथा सामाजिक उत्थान के लिए समर्पित है। केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तथा प्रदेश की मनोहर सरकार ने हजारों कच्ची कॉलोनियों को नियमित करने का कार्य किया है।

कच्ची कॉलोनियों में रह रहे लोगों को अब सभी मूलभूत सुविधाओं का लाभ मिल पाएगा। तथा उनका आर्थिक व सामाजिक उत्थान भी होगा। उन्होंने कहा कि केंद्र व हरियाणा प्रदेश की डबल इंजन की सरकार देश के गरीब तथा पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को समर्पित है। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने उपस्थित नागरिकों को विकसित भारत संकल्प शपथ भी दिलाई।

कार्यक्रम स्थल पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने स्वास्थ्य,समाज कल्याण,पेंशन,पिछड़ा वर्ग कल्याण,पशु पालन,कृषि सहित विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए स्टॉलों का भी अवलोकन किया व उन्हें निर्देश देते हुए कहा कि आमजन की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करना सुनिश्चित करें।

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों,विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता,सेवानिवृत्त सेना एवं पुलिस अधिकारी मेधावी छात्रों सहित खेल के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि प्राप्त करने वाले वर्ल्ड चैंपियनशिप एथलीट गोल्ड मेडलिस्ट कुमारी आंचल गोयल,किक बॉक्सिंग गोल्ड मेडलिस्ट ओम तेवतिया,गोल्ड मेडलिस्ट कुमारी सांची को सम्मानित भी किया।

कार्यक्रम में प्रदेश के परिवहन मंत्री मंत्री मूलचंद शर्मा,विधायक सीमा त्रिखा,विधायक राजेश नागर, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा,निवर्तमान पार्षद गीता,निवर्तमान पार्षद ओम प्रकाश रेक्स्वाल व सीएम के पूर्व राजनितिक सलाहकार अजय गौड़,सीएम मीडिया कोर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ,नगर निगम आयुक्त ए. मोना निवासन,अतिरिक्त निगम आयुक्त गौरव आंतिल,संयुक्त आयुक्त शिखा आंतिल सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …