Breaking News

गुर्जर की जीत पर विधायक राजेश नागर ने बांटे लड्डू

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:लोकसभा क्षेत्र फरीदाबाद से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर की जीत पर तिगांव के विधायक राजेश नागर ने समर्थनों के बीच लड्डू बांटे और ढ़ोल नगाड़ों की थाप पर खूब नाचे।

विधायक नागर ने जनता से कहा कि आपने मेरा मान सम्मान एक बार फिर बढ़ाया। मैं आपका कर्ज ताउम्र नहीं चुका पाऊंगा। नागर ने कहा कि मैं आपके बीच आपका बेटा,भाई हमेशा की तरह बना रहूंगा। आप सभी लोगों के प्रति मैं आभार जताता हूं। आपको बता दें कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सर्वाधिक मतों से जीते हैं।

उन्हें तिगांव विधानसभा क्षेत्र में 52000 से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की है। वहीं लोकसभा क्षेत्र में गुर्जर ने अपने निकटतम कांग्रेस प्रतिनिधि से 1 लाख 80 हजार अधिक मत प्राप्त किया। गुर्जर की जीत की घोषणा के साथ ही विधायक राजेश नागर के घर पर समर्थकों का तांता लग गया और सभी एक दूसरे को बधाई देने पहुंचने लगे। इस अवसर पर ढ़ोल बाजे के साथ लड्डू बांटे गए। विधायक राजेश नागर ने कहा कि आपने मुझे पिछली बार मेरे विधानसभा चुनाव में भी प्रदेश में सर्वाधिक मतों के साथ मुझे विधानसभा पहुंचाया था। वहीं पिछले लोकसभा चुनाव में भी आपने सर्वाधिक मतों के साथ भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को जिताया था। आपने इस बार भी मेरा मान सम्मान रखा है।

इसके लिए मैं आपके प्रति आभार व्यक्त करता हूं। नागर ने कहा कि 5 महीने के अंदर विधानसभा का चुनाव है। आप अपना प्रेम इसी प्रकार बनाए रखें। मैं आपके सुख-दुख में पहले की तरह साथी बना रहूंगा। राजेश नागर ने कहा कि यह जीत यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत है। उनके नाम और विकास पर जनता ने हमारे प्रत्याशियों को विजय प्राप्त कराई है। वहीं फरीदाबाद का विकास आगे आने वाले क्षेत्र में और तेज गति के साथ पड़ेगा और मोदी देश को 2047 तक विकसित राष्ट्र के सपने को पूर्ण करने के लिए अपना नेतृत्व भारत को प्रदान करेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आधुनिक भारत के निर्माण में नेहरू जी ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका:बलजीत कौशिक

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की …