Breaking News

विधायक ने आंगनवाड़ी कार्यकत्रीयो को नियुक्ति पत्र से किया सम्मानित

 

जिला ब्यूरो मोहित कुमार गुप्ता

 

देश एवं प्रदेश सरकार लोगों को रोजगार मुहैया कराने के लिए है प्रतिबद्ध- राम फेरन

श्रावस्ती। जनपद में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग द्वारा प्रदेश की कुल 1459 आंगनवाड़ी सहायिकाओं को आंगनवाड़ी कार्यकत्री के पद पर चयनित होने पर उन्हें नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। उक्त कार्यक्रम का सजीव प्रसारण कलेक्ट्रेट स्थित एन आई सी में किया गया। जिसमें जिले की 28 आंगनवाड़ी सहायिकाओं को भी चयनित किया गया है जिन्हें विधायक रामफेरन पाण्डेय ने नव चयनित आंगनवाड़ी सहायिका को नियुक्ति पत्र प्रदान किया तथा मेहनत से कार्य करने और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं भी दीं।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि देश एवं प्रदेश सरकार लोगों को रोजगार मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है। जिसके तहत विभिन्न पदों पर निष्पक्ष भर्ती प्रक्रिया अपनाकर भर्ती पदोन्नति की जा रही है। आंगनवाड़ी के पद पर चयन पूरी तरह निष्पक्ष और पारदर्शी पूर्ण तरीके से हुआ है। ये आंगनवाड़ी कार्यकत्रियां मेहनत से कार्य करके नवजात शिशुओं गर्भवती महिलाओं धात्री महिलाओं को सरकार द्वारा प्रदत्त सुविधाए मुहैया कराएंगी।

उन्होंने ने कहा कि शासन द्वारा आंगनबाड़ी सहायिकाओं का आंगनवाड़ी कार्यकत्री के पद पर चयनित की गई है। सभी आंगनवाड़ी कार्यकत्री सेवाभाव से कार्य कर अपने दायित्वों का निर्वहन करें तथा अधिक से अधिक शासन की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का प्रयास करें। इस अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी पीके दास, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि गिलौला प्रकाश चन्द्र, आशुतोष पाण्डेय, विनय कुमार तिवारी सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यालय में सर्वाधिक अंक हासिल करने वाले छात्र छात्राओ को किया गया सम्मानित

  मीरजापुर। जय हिन्द विद्या मंदिर इंटर कालेज अहरौरा सर्वाधिक अंक हासिल कर जनपद स्थान …