Breaking News

पुलिस द्वारा यातनाओं एवं मानवीय व संवैधानिक अधिकारों के हनन के विरोध में सौंपा ज्ञापन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:अधिवक्ता परिषद जिला फरीदाबाद के प्रतिनिधिमंडल ने डीसीपी सेंट्रल से मिलकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं एवं समाजसेवियों एवं पत्रकारों व छायाकारों के ऊपर पुलिस द्वारा की गई अमानवीय यातनाओं एवं मानवीय व संवैधानिक अधिकारों के हनन के विरोध में दोषी पुलिस अधिकारियों को निलंबित किए जाने वह दोषी अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने बाबत मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन।

अधिवक्ता परिषद के अध्यक्ष रविंद्र गुप्ता ने कहा कि अधिवक्ता परिषद समाज में अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के अधिकारों की लड़ाई के लिए एवं उन्हें न्याय दिलवाने के लिए सदैव तत्पर है।अधिवक्ता परिषद समाज में हुए ऐसे जघन्य अपराध की पूर्ण रूप से आपत्ति व्यक्त करते हुए दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करता है।

युवा प्रमुख योगेश दत्त शर्मा ने कहा की किसी भी देश की पुलिस समाज में लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने के लिए होती है। एक सभ्य समाज में पुलिस द्वारा की गई इस तरह की अमानवीय एवं असंवैधानिक कार्यवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जब जब आवश्यकता पड़ी है हमारा अधिवक्ता समाज हमेशा ही देश के प्रत्येक व्यक्ति के अधिकारों की रक्षा के लिए खड़ा है।

हमारे संपूर्ण अधिवक्ता समाज के भाइयों को आगे बढ़कर इस तरह के जघन्य अपराध का विरोध दर्ज करवाना चाहिए। इस प्रतिनिधि मण्डल में अधिवक्ता परिषद के अध्यक्ष रवीन्द्र गुप्ता,युवा प्रमुख योगेश दत्त शर्मा,सह सचिव कृपाराम,महिला प्रमुख बीरेश डागर,समन्वय प्रमुख दीपक बख्शी,संजय दीक्षित,हरि राम माहौर,प्रेमचंद सैनी,निखिल चंदीला,करण भड़ाना,प्रमोद गुप्ता,संदीप शर्मा व अन्य अधिवक्ता गण मोजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 2 का 10वीं का पहला परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनैशनल स्कूल का पहला 10 …