Breaking News

मवई अयोध्या – संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव आम के पेड़ से लटकता मिला

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

कहा जा रहा मृतक का दूसरी पत्नी से चल रहा था विवाद

अयोध्या – मवई थाना क्षेत्र के ग्राम बघेड़ी में बृहस्पतिवार को ससुराल आये एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ में लटकता हुआ पाया गया।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवा कर पंचायतनामा भरकर पी एम के लिये भेज दिया।

बाबा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम रतनपुर के बृजेश गौतम पुत्र बाबूलाल गौतम(35) की ससुराल मवई थाना क्षेत्र के ग्राम बघेड़ी में थी।कुछ वर्ष पहले बृजेश गौतम की पत्नी की मृत्यु हो गयी थी। 6 माह पूर्व बृजेश ने अपनी दूसरी शादी अम्बेडकरनगर जिले के टांडा से की थी।

शादी के बाद इसकी पत्नी सिर्फ एक बार ससुराल आयी थी।उसके बाद किसी बात को लेकर पति पत्नी में अनबन हो गया।पत्नी ने बृजेश के ऊपर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा लिखा दिया।बृजेश के पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं जो अपने ननिहाल बघेड़ी में ही रहते।

बृजेश का अक्सर अपने बच्चों से मिलने बघेड़ी आना जाना रहता था।बुधवार को बृजेश अपनी ससुराल आया हुआ था।बृहस्पतिवार को भोर उसका शव गांव के पश्चिम शिवकुमार साहू के आम के पेड़ में गमछे से बंधा लटकता हुआ पाया गया।

शौच करने गये ग्रामीणों ने जब आम के पेड़ से शव लटकता हुआ देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी।सूचना पाकर कार्यवाहक थाना प्रभारी गुलाम रसूल,उप निरीक्षक विकास कुमार चौरसिया,उप निरीक्षक फरीद खां मौके पर पहुंच कर शव को पेड़ से उतरवाकर पंचायतनामा भर कर पी एम के लिये भेज दिया।कार्यवाहक थाना प्रभारी गुलाम रसूल ने बताया कि पत्नी से विवाद होने के कारण शायद बृजेश ने ऐसा कदम उठाया होगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आगामी त्यौहारों एवं जनपद में कानून व शांति व्यवस्था सहित अपराध नियंत्रण के दृष्टिगत पुलिस उप महानिरीक्षक विन्ध्याचल परिक्षेत्र मीरजापुर व पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा की गई समीक्षा बैठक-

आज दिनांक 12.06.2024 को पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में पुलिस उपमहानिरीक्षक, विंध्याचल परिक्षेत्र, मीरजापुर …