Breaking News

मवई अयोध्या – विद्यालय के उत्तरोत्तर प्रगति के लिए हम संकल्पित – सिसोदिया

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

अयोध्या – समाज सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष आशीष सिंह सिसोदिया ने देवीगंज स्थित सौरभ शिक्षा सदन विद्यालय में कक्ष निर्माण हेतु ₹5 लाख दिए जाने की घोषणा करते हुए इस विद्यालय को इंटर कॉलेज की मान्यता दिलाए जाने का आश्वसन दिया है।


श्री सिसोदिया ने बुधवार को सौरभ शिक्षा सदन विद्यालय परिवार द्वारा उनके सम्मान में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि यह विद्यालय इस क्षेत्र के लिए वरदान है क्योंकि यहां न केवल संस्कारिक शिक्षा दी जाती है बल्कि यहां पर पढ़ने वाले तमाम बच्चे विभिन्न क्षेत्रों में अपना तथा विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस विद्यालय के उत्तरोत्तर प्रगति के लिए हम संकल्पित है तथा आने वाले समय में जो भी सहयोग संभव होगा विद्यालय के लिए करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि बनीकोडर विकासखंड के सभी गांव में जो भी मंदिर हैं वहां एक-एक सोलर लाइट लगाई जाएगी साथ ही जीर्ण हो चुके मंदिरों के रंग रोगन की व्यवस्था भी समाज सेवा फाउंडेशन करेगा। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास है की बनी कोडर ब्लॉक जनपद ही नहीं बल्कि प्रदेश स्तर पर एक ऐसा मॉडल ब्लॉक बने जो दूर से ही दिखाई पड़े उन्होंने अपने उस वादे को दोहराते हुए कहा कि संस्थान द्वारा इस विकासखंड क्षेत्र में किये जा रहे कार्यों का अभियान अनवरत जारी रहेगा।

इससे पूर्व विद्यालय परिवार द्वारा श्री सिसोदिया का भव्य स्वागत किया गया इस दौरान उन्हें अंग वस्त्र एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। उनके स्वागत में विद्यालय की छात्राओं द्वारा प्रस्तुत स्वागत गान सराहनीय रहा इसके अतिरिक्त राम आएंगे जैसी लघु नाटिका के माध्यम से बच्चों ने सिसोदिया को इसी तरह से क्षेत्र की सेवा करने के लिए आशीर्वाद भी दिया। विद्यालय परिवार द्वारा इस मौके पर पत्रकारों को भी अंग वस्त्र व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

श्री सिसोदिया ने वरिष्ठ पत्रकार व साहित्यकार योगेंद्र मधुप को ₹50000 की धनराशि पुरस्कार स्वरूप प्रदान की। इस दौरान रानी शांति देवी महाविद्यालय के प्रबंधक अविनाश सिंह आचार्य मिथिलेश वर्मा दुष्यंत शुक्ला सिंघनादी शांति भूषण सिंह प्रेस क्लब अध्यक्ष रामबाबू मिश्र सहित तमाम पत्रकार व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बड़ी चौपाल की रंगारंग सांस्कृतिक संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रमों के पार्टनर अष्ट लक्ष्मी प्रान्तों/नार्थ ईस्ट ईआईएफटी फैशन शो के नाम रही

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:मुख्य चौपाल पर शुक्रवार की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रमों की …