Breaking News

मवई अयोध्या – एसएसपी की अध्यक्षता में रुदौली कोतवाली पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

अराजक तत्वों व सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों की खैर नहीं ….एसएसपी

योध्या – रुदौली कोतवाली में आगामी मोहर्रम पर्व को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने के उद्देश्य से कोतवाली परिसर में एसएसपी राजकरन नैयर की अध्यक्षता पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई।पीस कमेटी की बैठक में बड़ी संख्या में तहसील क्षेत्र के ताजियादारों के अलावा सभी सम्प्रदाय के लोग मौजूद रहे।

पीस कमेटी की बैठक को सम्बोधित करते हुए एसएसपी राजकरन नैयर ने कहा कि गुरुवार से शुरू हो रहे मोहर्रम पर्व को शांति पूर्वक एंव मिलजुल कर मनाए।उन्होंने कहा कि रुदौली नगर सहित पूरे क्षेत्र में मोहर्रम के अलम व जुलूस निकाले जाते हैं इसके लिए प्रसाशन ने पूरी तैयारी कर ली है।एसएसपी ने भारी संख्या में उपस्थित लोगों से कहा कि पूरे क्षेत्र में जहां कहीं भी ताजिया व जुलूस को लेकर किसी प्रकार की कोई दिक्कत हो तो उसे समय रहते अवगत करा दें ताकि उस समस्या का समय रहते समाधान किया जा सके।

उन्होंने कहा कि अलम या ताजिया के निकलने वाले जुलूस में अराजक तत्वों पर कड़ी नजर रखें।उन्होंने कहा अराजक तत्वों की खैर नही है वह चाहे जितनी पहुंच वाले हो उनको किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा। उनके ऊपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

एसएसपी ने उपस्थित ताजियादार व ताजिया कमेटी के लोगों से कहा कि अलम व ताजिया के निकलने वाले जुलूस के रास्तों का ही प्रयोग करें और किसी प्रकार की कोई भी दिक्कत आती है तो कानून को अपने हाथ मे न लें।पुलिस को सूचना दें पुलिस अपना काम बखूबी करेगी।

एसडीएम रूदौली अंशुमान सिंह ने कहा कि मोहर्रम पर्व को अच्छी तरह से मनाएं। रुदौली नगर में या क्षेत्र में जो भी समस्या हो उसे बताएं उसका तत्काल हल निकाला जायेगा।एसडीएम ने कहा रूदौली नगर के लिए ट्रांसफार्मर,सफाई व्यवस्था,जुलूस निकलने वाले रास्तो में जहां गड्ढा है वहां राविश डालकर उसे दुरुस्त कराया जाएगा और जो जानवरों के बारे में शिकायत हुई है उसकी व्यवस्था की जाएगी।नगर पालिका द्दारा साफ सफाई व लाइट आदि की व्यवस्था कराई जाएगी।

सीओ रूदौली सतेंद्र भूषण तिवारी ने कहा का मोहर्रम का पर्व अपनी धार्मिक श्रद्धा के अनुसार मनाए।उन्होंने ताजियादारों से विशेष रूप से कहा कि वे परम्परागत मार्गों से ताजिया व अलम का जुलूस निकालें यदि किसी ताजियादार ने कोई नई परम्परा कायम करते हुए नियम की अवहेलना की तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

उक्त अवसर पर प्रभारी निरीक्षक रुदौली देवेंद्र सिंह,तहसीलदार राजेश कुमार वर्मा,नायब तहसीलदार अनूप कुमार श्रीवास्तव,भेलसर चौकी प्रभारी दृवेश त्रिवेदी,प्रमोद कुमार किला,शाह हयात मसूद गजाली,तारिक रूदौलवी,डाक्टर नजीर अब्बास सहित काफी संख्या ग्राम प्रधान बीडीसी व क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – गठबंधन प्रत्याशी अवधेश प्रसाद के समर्थन में पूर्व मंत्री रुश्दी ने झोंकी ताकत

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS दर्जनों ग्राम पंचायतों में चौपाल लगाकर जनता से की अपील …