Breaking News

महर्षि वाल्मीकि ने बनाया रामायण को अमर:धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:महर्षि वाल्मीकि ने पुरुषार्थ एवं साधना से ज्ञान, वैराग्य और अध्यात्म की ऊंचाई को हासिल कर मानवता के कल्याण के लिए सशक्त लेखनी से रामकथा को अमर बनाया ।

यह विचार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के जीवन नगर में जन संपर्क अभियान के दौरान वाल्मीकि समाज के लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए । इस मौके पर समाज के लोगों ने 28 अक्टूबर को मनाए जाने वाली बाल्मीकि जयंती के लिए धर्मवीर भड़ाना को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया ।

धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि जीवन नगर गोंछी गांव में मूलभूत समस्याओं का अभाव है और जगह-जगह सीवर के ढक्कन खुले हुए हैं जिनमे गिरकर लोग घायल हो रहे हैं और सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों को बोझ समझती है इसलिए यहां का विकास नहीं हो रहा है ।

उन्होंने कहा कि यहां के विधायक भी लोगों से सौतेला व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो सबसे पहले यहां की समस्याएं दूर की जाएगी।

इस मौके पर वाल्मीकि समाज के लोगों ने धर्मवीर भड़ाना जिंदाबाद के नारे लगाए और कहा अगली बार झाड़ू पर मोहर लगाएंगे। धर्मवीर भड़ाना को एन आई टी का विधायक बनाएंगे। लोगों ने आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं का फूल मालाओं से स्वागत किया। इस मौके पर विनोद भाटी,नीरज प्रेमी,सचिन चौधरी,अमित कुमार,राम गौर,रूप सिंह,लज्जाराम प्रधान,अनिल बुंदेला सहित कई लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 2 का 10वीं का पहला परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनैशनल स्कूल का पहला 10 …