Breaking News

एक लाख की लूट निकला, फर्जी लूट

 

पुलिस द्वारा पांच दिन में लूट की जांच कर निकला, फर्जी लूट

ड्राइवर का कहना कोई पैसे की लूट नहीं हुई

मीरजापुर। अहरौरा स्थानीय थाना क्षेत्र के बरबकपुर गेट के समीप विगत कुछ दिन पूर्व रात्रि में हुई लूट को टेंपो चालक ने बताया फर्जी लूट हुई है, अशोक ने मुझे फर्जी बात कहने की बात कही।

वही थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि ड्राइवर शनि कुमार को अहरौरा थाना में पूछताछ किया गया तो, ड्राइवर ने अपना बयान दिया कि मैं गाड़ी चला रहा था अल्टो कार चालक ने मुझे गाड़ी साइड लगाने का इशारा किया जिसपर मै गाड़ी साइड लगा दिया ऑटो कार में से चार की संख्या में लोग उतरे ओर मुझसे बोले ढंग से गाड़ी चलाओ जिस पर मै बोला ठीक ही तो चला रहा हूं जिसपर उन लोगो ने मुझे गाली दी और मारा पीछे सीट पे अशोक सोनकर लेटे हुए थे तभी वो भी आ गए और हम लोग को गाली देते हुए कार चालक वाराणसी की तरफ चले गए और हम लोग वापस अहरौरा की तरफ आ गए।

और बताया कि मेरे संज्ञान में पैसे की लूट नहीं हुई थी और न ही मैंने देखा जिस पर प्रभारी निरीक्षक अहरौरा अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि मारपीट की घटना दर्ज की गई थी और अज्ञात के ऊपर मुकदमा भी पंजीकृत किया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सभी सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया है उसमें लूट की घटना फर्जी निकला और जिसमें अशोक सोनकर द्वारा दिये हुए तहरीर को वापस ले लिया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सागर पब्लिक इन्टर कालेज में बोर्ड परीक्षा के टापर को साईकिल देकर सम्मानित किया गया

IBN TEAM   सागर पब्लिक इन्टर कालेज हाजीपुर निंदुरा बाराबंकी में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की …