Breaking News

सीएम योगी के उद्बोधन के मुख्य प्वाइंटर

 

 

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा

अयोध्या- आज अयोध्या युवाओं को टेबलेट बांटने आया हूं। प्रदेश में एक करोड़ युवाओं को देना है स्मार्टफोन और टैबलेट। अयोध्या में 2000 युवाओं को दे रहा हूं स्माटफोन ओर टेबलेट। अच्छे कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए इंफोसिस से किया है करार। स्मार्टफोन और टेबलेट में केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का जिक्र। पाठ्यक्रम के बाद युवा केंद्र सरकार की योजनाओं से ले सकते हैं रोजगार व प्रेरणा। उत्तर प्रदेश प्रदेश का सबसे युवा राज्य। सबसे ज्यादा युवा उत्तर प्रदेश में। इसका लाभ उत्तर प्रदेश को मिलना ही चाहिए।

ज्ञान की कोई सीमा नहीं यह असीम है।अयोध्या में चौरासी कोसी परिक्रमा पथ का हुआ शिलान्यास। रिंग रोड का भी हो चुका शिलान्यास। आज 22 चौराहों के इंटेलिजेंट मैनेजमेंट ट्रैफिक सिस्टम का भी हुआ उद्घाटन। अयोध्या धाम में बन रहे कलश कुंज को भी किया लांच। बिना नाम लिए हुए सीएम योगी ने सपा को लगाई लताड़। कहा जब प्रदेश में निकलती थी नौकरी।

 

चाचा भतीजा निकलते वसूली करने। आज का युवा भी लगा रहा है जय श्री राम का नारा।कुछ लोगों को यह वह कह चुका है जय श्री राम। अब लोग अयोध्या के लगा रहे चक्कर। कर रहे रामलला के दर्शन। अंतिम समय भी बोला जाता है राम राम सत्य है।कुछ लोगों को आजकल भगवान श्री कृष्ण के सपने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश में नहीं चलेगा माफिया का राज।माफिया की संपत्तियों पर चल रहा है बुलडोजर।खाली कराई गई जमीन पर बनेगा गरीबों के लिए मकान।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …