Breaking News

भारत अशोक अरोड़ा ने बढ़ाया रक्तवीरों का हौसला,बताया अनमोल योगदान

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:समाजसेवी स्वर्गीय सोहन लाल बत्रा को समर्पित एक रक्त दान शिविर का आयोजन गणतंत्र दिवस के अवसर पर श्री दुर्गा मंदिर 5 एम ब्लॉक में किया गया। कार्यक्रम का आयोजन सुनील बत्रा प्रधान दुर्गा माता मंदिर एवं उनकी समस्त कार्यकारिणी की तरफ से आयोजित किया गया।

इस शिविर मेंं शहर के बहुत से गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया। जिसमें मुख्य रूप से विधायक सीमा त्रिखा,मेयर सुमन बाला,डॉक्टर सुरेश अरोड़ा,गुलशन बग्गा,विनय चौधरी,मनोज नासवा,रजनी बहल,जगजीत कौर पन्नू,हरीश चंद्र आजाद,तजिंदर खरबंदा,महेश बजाज प्रधान शिव मंदिर,संजय शर्मा,राजेश नागपाल,भरत भाटिया,संजय जुनेजा,परविंदर राजपाल, रणजीत सिंह राणा व भारत अशोक अरोड़ा सहित अन्य गणमान्य व सम्मानित लोगों ने शिरकत की। मंदिर की कार्यकारणी ने डिवाइन ब्लड बैंक और संजय भाटिया के सहयोग से यह इस कैंप का आयोजन कराया।

इस कैंप मैं कुल 51 यूनिट ब्लड एकत्रित हुआ। युवा समाजसेवी भारत अशोक अरोड़ा ने रक्तदाताओं एवं आयोजकों का हौसला बढ़ाया और कहा कि गणतंत्र दिवस को मनाने का इससे बेहतर तरीका कोई हो नहीं सकता। आज का दिन पूरे देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। श्री दुर्गा मंदिर में रक्तदान शिविर का आयोजन कर आज के दिन को यागदार बना दिया गया है। भारत अरोड़ा ने कहा कि रक्त दान से बढक़र कोई दान नहीं है। दानों में रक्तदान एवं अन्नदान को सर्वश्रेष्ठ माना गया है।

अन्न जहां किसी गरीब, जरूरतमंद का पेट भरता है,वहीं रक्त की एक-2 बूंद जरूरतमंद लोगों की जिंदगी बचाने का काम करता है। उन्होंने इस शिविर में भाग लेने वाले सभी गणमान्य व्यक्तियों सहित डिवाइन ब्लड बैंक एवं संजय भाटिया के सहयोग की भूरि-2 प्रशंसा की और युवा साथियों से बिना झिझक के इस तरह के कार्यों में आगे बढक़र सहयोग करने की अपील की।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इनसो व जेजेपी ने गऊ माता को गुड़ व चारा खिलाकर मनाया दिगविजय सिंह चौटाला का जन्मदिवस

  फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड़ स्थित गोपाल गऊशाला में हरियाणा हैडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जेजेपी …