Breaking News

एच बी मीडिया फाउंडेशन व इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से फल बांटकर मनाया बापू का जन्मदिन

Ibn news ब्यूरो रिपोर्ट लखनऊ

 

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन व एच बी मीडिया फाउंडेशन के पदाधिकारियों सदस्यों ने उर्सला अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल आदि बांटकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (बापू)का जन्मदिन बड़ी धूम-धाम से मनाया साथ ही मरीजों के जल्द स्वस्थ होने की भगवान से कामना की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एच बी मीडिया फाउंडेशन के चेयरमैन इरशाद सिद्दीकी व इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष मुकीम अहमद कुरैशी के नेतृत्व में उर्सला अस्पताल के डॉक्टरों व कर्मचारियों ने अस्पताल में भर्ती मरीजों को कई तरह के फलों के साथ बिस्किट आदि देकर बापू का जन्मदिन मनाया साथ ही मरीजों को शुभकामनाएं दी।
मुकीम अहमद कुरैशी ने अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल-चाल लिया तो वही इरशाद सिद्दीकी ने मरीजों को जल्द स्वस्थ होने कि भगवान से कामना की और सभी पदाधिकारियों/सदस्यों को बापू के सिद्धांतो पर चलने की नसीहत दी।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लैक डायमंड के निदेशक जीतू सिंह ने संस्था द्वारा किए गए काम की प्रशंसा करते हुए कहा,जिस तरह यह संस्थाएं सामाजिक हित का कार्य कर रही हैं,साथ ही बापू का जन्मदिन मरीजों के साथ मनाया वह काबिले तारीफ है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से एच बी मीडिया फाउंडेशन के राजेश सिंह राणा,आकाश गुप्ता,शबाब अहमद,श्याम अवस्थी,शैलेश पांडे, विक्की सिंह इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के संरक्षक अश्विनी दीक्षित,जिला महामंत्री हफीज अहमद खान,उपाध्यक्ष नाजिम अली खान,अमित त्रिवेदी,दुष्यंत सिंह,मो0 अकरम,सनी गुप्ता,रौशन कुरेशी के साथ उर्सला अस्पताल के डॉक्टर डॉक्टर दिलीप अग्रवाल,डॉक्टर अमित जैन के साथ उर्सला अस्पताल के समस्त कर्मचारी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

Check Also

शादी समारोह से वापस घर जा रहे अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराकर पलटी, एक कि मौत, चार घायल

  मीरजापुर। बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में कार अनियंत्रित होकर …