Breaking News

अवैध तरीके से चल रहे हैं गन फैक्ट्री जमुई पुलिस ने किया खुलासा

 

रिपोर्ट टेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार

जमुई पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के दिशा निर्देश पर जमुई पुलिस की टीम चलाई सर्च अभियान इसी क्रम में जमुई थानाध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने अबैध गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए उसमें संलिप्त तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार / इस संबंध में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जमुई पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने बताए कई बात


लखीसराय रोड में मां अम्बे रिबोरिंग एण्ड इंजीनियरिंग वर्क्स में अबैध रूप से चल रहे गन फैक्ट्री से पुलिस ने छापेमारी कर एक लोडेड पिस्टल, तीन जिन्दा गोली, पिस्टल का तीस अर्धनिर्मित बट, पिस्टल का तीस अर्धनिर्मित बाॅडी, पिस्टल का तीस अर्धनिर्मित बैरल,लोहा का एक बड़ा मिलिंग मशीन, एक बड़ा ड्रील मशीन, एक छोटा ड्रील मशीन, एक जेनरेटर, सफेद रंग का एक टाटा इंडिका एवं एक मोटरसाइकिल जप्त किया। इस छापेमारी दल में जमुई थानाध्यक्ष चंदन कुमार के साथ पुलिस अवर निरीक्षक ध्रुव कुमार, पीएसआई शंकर कुमार ,पीएसआई विवेक कुमार चौधरी ….

पीएसआई दिनकर के साथ जमुई थाना के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि इस छापेमारी दल में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज 35 वर्षीय महिला सड़क दुर्घटनामें घायल

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा बीकापुर_अयोध्या। हैदरगंज थाना क्षेत्र के बैसूपाली निवासी करीब 35 वर्षीय महिला …