Breaking News

गाजीपुर:राज्य ट्रायल के लिए सीनियर बॉक्सिंग के 6 खिलाडिय़ों का हुआ चयन टीम गठित

 

राकेश की रिपोर्ट

गाजीपुर सैदपुर छेत्र के गैबीपुर स्थित गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी के ट्रेनिंग हॉल में डिस्ट्रिक्ट बॉक्सिंग टीम का चयन किया गया ।

गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित उक्त ट्रायल में जिले के सीनियर आयु वर्ग के विभिन्न भार वर्गों में कुल 6 खिलाड़ियों का चयन किया गया जिसमे वसीम बॉक्सिंग ट्रेनिंग स्कूल दिलदारनगर के आमिर हंजला का चयन 57किग्रा में, मेजबान गौतम स्पोर्ट्स अकादमी गैविपुर के मुनीब सिंह यादव का चयन 60किग्रा में , नेहरू स्टेडियम गोराबाजार के ऋषभ यादव 63.500 किग्रा में, गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी के संयम बरनवाल 71किग्रा में, नेहरू स्टेडियम के नीतीश पांडेय का चयन 75किग्रा में और 80किग्रा में वसीम बॉक्सिंग ट्रेनिंग स्कूल के ध्रुव कुमार गुप्ता का चयन गाजीपुर की सीनियर पुरुष बॉक्सिंग टीम के लिए किया गया मुख्य चयनकर्ता दिलीप कुमार सिंह(सचिव) ने सभी खिलाड़ियों के दस्तावेजों की जांच कर भार माप किया ।

गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि पांचवी राष्ट्रीय सीनियर पुरुष बॉक्सिंग प्रतियोगिता जो कि कर्नाटक के बेल्लारी जिले में 15 से 21 सितंबर तक आयोजित होनी है । राष्ट्रीय प्रतियोगिता हेतु उत्तर प्रदेश की टीम का चयन यू.पी. एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के देख रेख में मेजर ध्यानचंद क्रीड़ा संकुल झांशी में 6 और 7 सितम्बर को होना सुनिश्चित है, जिसके लिए जिले के टीम में चयनित उक्त खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे । श्री सिंह ने बताया कि सभी खिलाड़ियों को अपने सम्पूर्ण दस्तावेजों के साथ स्वास्थ्य प्रमाण पत्र व आर. टी.पी.सी.आर रिपोर्ट के साथ दिनांक 4 सितंबर को प्रातः 9 बजे तक जिला बॉक्सिंग संघ के कार्यालय में रिपोर्ट करना था .

जहां दस्तावेजों व भार का पुनरजांच कर टीम को झांशी के लिए रवाना किया जाएगा । इस अवसर पर जिला मुक्केबाजी संघ के उपाध्यक्ष वसीम अहमद , सयुंक्त सचिव जयहिंद यादव, बिपूज कुशवाहा, अनिल यादव, डबलू कुमार, सुभम मिश्रा इत्यादि लोग उपस्थित थें ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – अब्दुल हमीद मेमोरियल इंटर कॉलेज के मेधावियों का हुआ सम्मान

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS इंटर में रोली यादव को 91.60, और हाई स्कूल में …