Breaking News

गाजीपुर:पहले 4 फिर 10 लाख लेने के आरोप से तिलमिलाए विधायक बेदी राम डीएम से मिल कर की ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

 

टीम आईबीएन न्यूज

राकेश की रिपोर्ट

गाजीपुर:ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम जो गाजीपुर की जखनियां (सुरक्षित) विधानसभा से विधायक हैं , उनके ऊपर कमीशन खोरी और ठेकेदार की साइट पर जाकर जबरिया काम बंद करने का आरोप पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार युधिष्ठिर राय ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक गाजीपुर के पास लिखित शिकायत के रूप में दर्ज कराने की शिकायत की है।

इस मामले में शिकायत कर्ता ठेकेदार युधिष्ठिर राय ने आईबीएन न्यूज को बताया कि वह जखनिया क्षेत्र में सड़क का काम कर रहे हैं और सड़क के काम के लिए क्षेत्रीय विधायक बेदी राम द्वारा कमीशन मांगे जाने पर उन्हें 10 लाख कमीशन भी दिया है, बावजूद उसके उनके कार्य को विधायक के प्रतिनिधि और समर्थकों ने जबरदस्ती धमकी देकर बंद करवा दिया है । ठेकेदार युधिष्ठिर राय के समर्थन में मौके पर काम कर रहे मजदूर और अन्य लोगों ने भी इस बात की पुष्टि की ।

बता दे की इन आरोपों के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम ने आज पत्रकारों से बातचीत के बाद आईबीएन न्यूज से कहा कि अगर कोई एक पैसा कमीशन देने की बात साबित कर देगा , तो वह अपनी विधायकी छोड़ देंगे , उन्होंने बताया कि स्थानीय ग्राम प्रधान ने उनसे खराब और मानकविहीन सड़क बनाने की शिकायत की थी , इसके बाद उन्होंने अपने प्रतिनिधि को मौके पर भौतिक सत्यापन के लिए भेजा था, जहां ठेकेदार के भतीजे और ठेकेदार द्वारा उनके प्रतिनिधि के साथ अभद्र व्यवहार किया गया और मेरे खिलाफ जाति सूचक शब्दों में बात करके गाली दी गई , जिसका उल्लेख में प्रेस वार्ता में नहीं कर सकता ।

उन्होंने बताया की इसकी शिकायत मैंने उसी दिन क्षेत्रीय भुदकुड़ा थाने में लिखित रूप से करवा दी थी। उसके बाद ठेकेदार युधिष्ठिर राय उर्फ दीपू राय द्वारा साजिशन मुझे बदनाम करने के लिए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के यहां तथ्यों को छुपाते हुए गलत आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा है कि ठेकेदार युधिष्ठिर राय ने जो लिखित कंप्लेंट की है उसमें चार लाख रुपये कमीशन देने की बात कही है, और जब कि वह अपने वीडियो में 10 लाख रुपए कमीशन देने की बात कर रहे हैं , तो उनकी किस बात पर विश्वास किया जाए ।

उन्होंने कहा कि योगीराज में भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चल रही है और कोई भी भ्रष्टाचार करता हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी , चूंकि स्थानीय ग्राम प्रधान और लोगों ने मुझसे शिकायत की थी , इसलिए मैंने चल रहे कार्य को प्रतिनिधि द्वारा चेक कराया , जिसमें मानक महीन काम हो रहा था और ठेकेदार और उनके लोगों द्वारा मौके पर गाली-गलौज किया गया ।

सुभासपा विधायक बेदिराम ने फिलहाल ठेकेदार के सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया है और विधायक के साथ शिकायत कर्ता युधिष्ठिर राय, दोनों की शिकायत पुलिस के पास पड़ी है जिसपर जांच कर कार्यवाही होनी है , फिलहाल विधायक ने ठेकेदार के आरोपों को नकारते हुए छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है और कहा है कि वे इसके संबंधित विभाग से भी शिकायत करेंगे और ठेकेदार के खिलाफ मानहानि का भी दावा करेंगे ।

वहीं ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने भी विधायक की बातों का समर्थ करते हुए , मानक विहीन कार्य के शिकायत की बात कही।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

संघर्ष आमंत्रण है प्रगति का जो करता है वही आगे बढ़ता है  -अनुप्रिया पटेल

रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर बिना संघर्ष, बिना चुनौतियों का सामना किये व्यक्ति …