Breaking News

गाजीपुर:अराजको ने बिगाड़ी सामाजिक समरसता दो मंदिरों में तोड़-फोड़ एक का शिवलिंग भी गायब

 

राकेश की रिपोर्ट

गाज़ीपुर। भांवरकोल थाना क्षेत्र के कुंडेसर गांव के दो शिव मंदिरों में असामाजिक तत्वों ने एक शिव स्थान की शिव पिंड को उठाकर गढे में फेंक दिया था तथा दूसरा बाजार में स्थित पुराने शिव मंदिर में शिवलिंग को तोड़कर असामाजिक तत्वों ने कहीं फेंक दिया था इसकी सूचना ग्रामीणों ने सुबह थाने को दिया मौके पर स्थानीय थानाध्यक्ष भावरकोल प्रमोद कुमार सिंह और चौकी प्रभारी मच्छटी पहुंचे ।

मंगलवार सुबह कुंडेसर चट्टी के दक्षिणी तरफ बुढ़वा महादेव की पूजा करने माधव राय जब पहुंचे तो देखा कि शिव पिंड गायब है तो इसकी सूचना ग्रामीणों को दिया ग्रामीणों ने इसके खोज बीन शुरू किया तो गढे में फेंका हुआ मिला वही दूसरी घटना गांव के ही दक्षिणी तरफ बाजार में शिव मंदिर की शिवलिंग को तोड़कर अराजक तत्वों ने गायब कर दिया है।

मंदिर में सुबह पूजा करने पहुंचे रामानंद यादव ने देखा कि शिवलिंग नहीं है इसकी सूचना भी ग्रामीणों को मिली तो भारी संख्या में दोनों स्थानों पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए इस संबंध में गांव के ही रिंकू पांडे ने थाने में लिखित अज्ञात के खिलाफ तहरी दी है इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट लिखी गई है इस पर आवश्यक कार्रवाई होगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यालय में सर्वाधिक अंक हासिल करने वाले छात्र छात्राओ को किया गया सम्मानित

  मीरजापुर। जय हिन्द विद्या मंदिर इंटर कालेज अहरौरा सर्वाधिक अंक हासिल कर जनपद स्थान …