Breaking News

Breaking: राजधानी के सबसे बड़े अस्पताल पारस में एक महिला के साथ गैंगरेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां बताया जा रहा है कि महिला कोराेना से संक्रमित है। कुछ दिनों से उनका उपचार राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल पारस के आइसीयू में चल रहा है। सोमवार की सुबह जब पीड़िता की पुत्री अस्पताल पहुंची तब पीड़िता ने इशारों में बताया कि उसके साथ रविवार की रात गलत हुआ है।

बताया कि रात में बेटी के घर जाने के बाद आइसीयू में तीन-चार लोग घुस गए। पीड़िता की पुत्री ने मां का बयान लेने के समय वीडियो भी बनाया। वायरल वीडियो में पीड़िता इशारों में आपबीती बता रही है।

महिला दारोगा के साथ अस्पताल पहुंची पुलिस:

घटना की सूचना अस्पताल प्रशासन और भर्ती मरीजों के स्वजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रबंधन भी मामले को वहीं मैनेज करने में जुट गया और आंतरिक जांच शुरू कर दी। किसी ने घटना की सूचना पुलिस महकमे के सीनियर अफसर को दे दी। इसके बाद महिला दारोगा के साथ संबंधित थाने की पुलिस एक टीम गठित कर आरोपों की जांच के लिए अस्पताल भेज दिया।

पीड़ित परिवार अस्पताल में ही मौजूद है और पुलिस उनके संपर्क में है। आइसीयू के बाहर लगे सीसी कैमरे, आइसीयू में रात में किसकी ड्यूटी थी? अटेंडेंट पास किसे जारी हुआ था? जिन पर आरोप लगाए जा रहे हैं वह अस्पताल के कर्मी हैं या अन्य? इन सभा का ख्याल रखते हुए पीड़िता के स्वजन से भी पूछताछ की जा रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ने 99.5 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को किया सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद में जेइर्ई एडवांस 2024 के …