Breaking News

पूर्व विधायक भाजपा की जुमले बाजी के खिलाफ निकाली संघर्ष पदयात्रा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा में व्याप्त जनसमस्याओं को जानने के लिए पूर्व विधायक ललित नागर द्वारा शुरू की गई पदयात्रा को क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है।

लोग इस पदयात्रा में बढ़चढक़र हिस्सा लेकर सरकार की नाकामियों को खुद ब खुद बयां कर रहे है। पदयात्रा की शुरूआत मवई कालोनी सिल्वर हाऊस से हुई, जो कि सैनी स्कूल,साई मंदिर, मदरसा टेरेसा स्कूल,भोपाल कालोनी,स्वामी धर्मकांटा से होते हुए सतपाल गुर्जर के घर समाप्त हुई।

पदयात्रा के दौरान जगह-जगह लोगों ने फूल मालाओं से पूर्व विधायक ललित नागर का भव्य स्वागत किया। लोगों ने अपनी समस्याएं रखते हुए ललित नागर को बताया कि 2018 को यह कॉलोनी अमृत योजना के तहत पास मंजूर कर दी गई थी कुछ जगहों पर यहां पर सीवर लाइन डालने का काम भी किया गया कुछ दिन के बाद कहा कि यह कॉलोनी तो अवैध है इसमें हम नहीं डालेंगे वह सीवर लाइन आज भी अधूरी पड़ी हुई है।

एक बार कॉलोनी पक्की करने के बाद फिर कहते हैं कि यह कच्ची कॉलोनी है अवैध है आज इस कॉलोनी में लगभग 50 गलियां हैं सारी कच्ची हैं सब में पानी भरा पड़ा है बिजली की व्यवस्था नहीं है पानी की व्यवस्था नहीं है राशन कार्ड यहां के कटा दिए गए है। लोगों ने बताया कि नौ सालों में उनके यहां विकास के नाम पर एक ईट तक नहीं, सडक़ें टूटी पड़ी, उसमें गंदा पानी बहता रहा है, पीने के पानी की भारी किल्लत है,बिजली की तारों का जाल बिछा हुआ है,जिसके चलते शार्ट सर्किट व लाईन लॉस होता रहता है और घण्टों बिजली गुल रहती है।

लोगो ने बताया कि इन समस्याओं से वह काफी लम्बे समय से जूझ रहे है,लेकिन विधायक,पार्षद व सरकार का कोई भी नुमाइंदा उनकी ओर ध्यान नहीं दे रहा।

लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हुई है,लोगों को बुनियादी सुविधाएं देना तो दूर लोगों पर नए-नए टैक्स लगाकर यह सरकार खून चूसने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले नौ सालों में तिगांव क्षेत्र में कोई विकास नहीं हुआ बल्कि कांग्रेस सरकार में जो विकास हुआ था।

उसकी रिपेयरिंग कार्य तक यह सरकार नहीं करा पाई। उन्होंने कहा कि अब जनता भाजपा सरकार की कारगुजारियों से तंग आ चुकी है और इस सरकार को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है,बस चुनावों का इंतजार है,चुनावों में जनता वोट की चोट से इस गूंगी बहरी सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी और हरियाणा में कांग्रेस के रूप में अपनी सरकार चुनेगी।

इस अवसर पर बालकिशन,विजय प्रधान,कौशल कौशिक,राजेश दहिया,नजर मोहम्मद,कंवर पाल,डॉ.नवीन, सतपाल,जीतू पंडित,बबलू बाल्मिक,डॉक्टर निजाम,इंद्राज, नवनीत ठाकुर,इंद्राज पहलवान, संजय कौशिक,कमल चंदीला, मनोज नागर,कर्मवीर बैंसला, अभिलाष नागर,गंगाराम जाट,सलीम खान अल्पसंख्यक प्रधान,महेश सरदाना,प्रमोद त्यागी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 में व्यापार मंडल …