Breaking News

एफएम ट्रांसमीटर का उद्घाटन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया गया

रिपोर्ट –मिथिलेंद्र शर्मा

महराजगंज

एस एस बी कैम्प चिउरहा के समीप स्थित प्रसार भारती (आकाशवाणी) केंद्र में 10 किलो वाट एफएम ट्रांसमीटर का उद्घाटन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक सदर ने कहा कि जनपद को भी आकाशवाणी की सेवा प्राप्त होगी और जानकारी के साथ–साथ जनपद के लोगों को स्वस्थ मनोरंजन भी उपलब्ध होगा। मा प्रधानमंत्री जी द्वारा जनपद को यह बड़ी सौगात है और इस बात का परिचायक है कि महराजगंज विकास के रास्ते पर बढ़ चुका है।


आकाशवाणी के सहायक अभियंता श्रीपत लाल ने बताया कि 10 किलो वाट एफएम ट्रांसमीटर 70 किमी त्रिज्या के क्षेत्र में लोगों को अपनी सेवाएं देगा। यह केंद्र मनोरंजन के साथ लोगों को सही सूचना भी उपलब्ध कराएगा। साथ ही इस प्रकार के एफएम ट्रांसमीटर का रणनीतिक महत्व भी होता है और आपत काल में इनका उपयोग विशेष सूचनाओं को प्रेषित करने भी किया जा सकता है।
इस अवसर पर आकाशवाणी केंद्र के अधिकारी, 22 वीं वाहिनी एसएसबी के कमांडेंट शंकर सिंह, डिप्टी कमांडेंट  शशांक परिकर, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल, संजीव शुक्ला सहित आकाशवाणी के स्टाफ उपस्थित रहे।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

देवरिया – अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया दक्षिणी द्वारा  विद्यालयों एवं पोलिंग बूथों का स्थलीय/भौतिक निरीक्षण किया गया।आज दिनांक 26.04.2024 को

Ibn news Team DEORIA प्रेस विज्ञप्ति दिनांक 26.04.2024 जनपद देवरिया। अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया दक्षिणी …