Breaking News

सराय ख्वाजा की छात्रा प्रथम,केंद्रीय मंत्री द्वारा सम्मानित

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सराय ख्वाजा फरीदाबाद की छात्रा ने जिला स्तरीय ड्राइंग कंपटीशन में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड अधिकारी प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि शिक्षा विभाग द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस के अंतर्गत मिशन लाइफ विषय पर जिला स्तरीय ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।‌ जिस में विद्यालय की बारहवीं कक्षा की छात्रा नेहा पांचाल ने प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय परिवार को गर्वान्वित किया है। आज हुड्डा कन्वेंशन हाल सेक्टर-12 फरीदाबाद में माननीय केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने जिला प्रशासन एवं शिक्षा विभाग के सभी उच्च अधिकारी की गरिमामई उपस्थिति में सराय ख्वाजा फरीदाबाद की छात्रा नेहा पांचाल को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर विद्यालय की अध्यापिका माया भी उपस्थित रही। विद्यालय प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा एवम सभी अध्यापकों और विशेष रूप से फाइन आर्ट्स प्राध्यापिका गीता और अंग्रेजी प्राध्यापिका सुशीला बेनीवाल ने छात्र नेहा पांचाल को जिले में प्रथम आने पर बधाई और शुभकामनाएं दीं और भविष्य में भी न केवल इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में अपितु एकेडमिक में भी अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दीं।

उल्लेखनीय है कि विद्यालय के विद्यार्थियों ने गत वर्ष भी जिला स्तर,मंडल स्तर एवम राज्य स्तर की विभिन्न प्रतियोगिताओं और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भागीदारी कर प्रथम एवम द्वितीय स्थान प्राप्त किया था। प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि राजकीय विद्यालयों में अध्ययन कर रहे विद्यार्थियों में प्रतिभा की कोई कमी नही है तथा सरकार द्वारा प्रदत्त सुविधाओं द्वारा सरकार द्वारा ही उपलब्ध करवाए जा रहे अवसरों का विद्यार्थी समुचित लाभ उठा कर प्रतिभा को उन्नत कर रहे है। प्राचार्य मनचंदा ने इस सराहनीय उपलब्धि के लिए सभी विद्यार्थियों और अध्यापकों का उत्साहवर्धन करते हुए सदैव श्रेष्ठ करने के लिए प्रेरित किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 में व्यापार मंडल …