Breaking News

डॉक्टरों की दो गुट में जमकर हाथापाई

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

धरती का भगवान डॉक्टरों को कहा जाता है लेकिन अब डॉक्टर साहब इलाज के लिए नहीं मारपीट के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। डॉक्टरों का दो गैंग जमकर बीच रोड पर मारपीट किया है। दरअसल पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के डाकबंगला चौराहा से आगे भारतीय नृत्य कला मंदिर के पास का है। यहां डॉक्टरों की दो गुट में जमकर हाथापाई हुई और एक दूसरे पर बेल्ट से वार किया।।

बताया जाता है एक रेस्टुरेंट में सीनियर और जूनियर डॉक्टर खाने पहुँचे थे तभी किसी बात पर दोनों उलझ गए। देखते देखते बवाल हो गया रेस्टुरेंट के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि एक डॉक्टर गुट जन्मदिन पार्टी मना रहा था जबकि दूसरा बिरयानी खाने पहुँचा था तभी बाद विवाद होते दोनों गुटों के बीच लात-घूंसे और बेल्ट चलने लगे। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मारपीट करनेवाले डॉक्टरों को हिरासत में लिया। पुलिस के पहुँचने के बाद भी कई डॉक्टरों का रौब कम नहीं हो रहा था। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से टूटी हुई बेल्ट और फटे हुए कपड़े बरामद किये गये हैं।

लोगों की माने तो ये सभी पीएमसीएच के डॉक्टर थे और खुद को मेडिकल का स्टूडेंट बता रहे थे। ये कोई पहला मामला नही जब इन डॉक्टरों की मारपीट की घटना की बात सामने आई है। कई बार पीएमसीएच से ऐसी खबरें आई है लेकिन बड़ा सवाल है जिन हाथों में कलम और आला होना चाहिए वो बेल्ट चलाने में व्यस्त हैं। पुलिस हिरासत में लिए गए युवक को थाने ले गई है।।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …