Breaking News

फतेहगंज: खनन माफियाओं पर प्रशासन की बड़ी कार्यबाही

 

फतेहगंज पश्चिमी- पुलिस की बडी कार्यवाही खनन करते पकड़ी जे सी बी पकड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली परमीशन होने की बजह से छोंड दी लेकिन जेसीबी को नही छोड़ा।

पुलिस के अनुसार एस डी एम के आदेश पर पे ठिरिया खेतल के जंगल से खनन करते हुऐ जेसीबी मशीन को पकड़ा है सूचना मिली कि टोल प्लाजा के पास कई एकड़ जमीन में जेसीबी मशीन से खनन कर पटान हो रहा है। सूचना पर पुलिस पर मौके पर पहुँच कर जेसीबी को खनन करते हुऐ एक ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ लिया लेकिन ट्रैक्टर ट्रॉली की परमीशन होने की बजह से छोंड दिया। परमीशन मिट्टी फावड़े से उठाने की थी परमीशन मिट्टी जेसीबी से उठाई जा रही थी।उसे पकड़ कर बन्द कर दिया।

आपको बता दे कस्बे के आसपास गांवों में वे रोकटोक खनन जारी है ठिरिया के पास दीजोड़ा नदी पर दिन रात 20 से 25 ट्रैक्टर ट्रॉली खनन करती है।जिसकी गांव बालों ने कई बार प्रशासन से शिकायत भी की लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई आज जेसीबी को पुलिस ने पकड़ा है।देखना यह है कि नेताओं के दवाव में प्रशासन जेसीबी को छोंड़ता है या कार्यबाही करेगा।उपजिलाधिकारी मीरगंज को कई बार फोन किया फोन किया घण्टी बजती रही लेकिन फोन रिसीब नही हुआ।थाना प्रभारी राहुल सिंह ने बताया एसडीएम के आदेश के जेसीबी को पकड़ा है जैसा उनका आदेश होगा उसी तरह कार्यवाही की जायेगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पुलिस मतदान जागरूकता स्लोग्न के साथ पैदल मार्च निकालकर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश …