Breaking News

फरीदाबाद – प्रतिभाशाली बालिकाओं को सम्मानित कर प्रशस्ति पत्र दिए

 

फरीदाबाद से खुशी वत्स की रिपोर्ट

फरीदाबाद:राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनआईटी नं- 3 की जूनियर रेडक्रॉस गाइड्स और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड ने प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा की अध्यक्षता में प्रतिभाशाली बालिकाओं को सम्मानित करते हुए प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किए। विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस और ब्रिगेड प्रभारी प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने बताया कि विद्यालय की बालिकाओं ने मानव रचना विश्वविद्यालय में संपन्न हुई इंफोस्किल प्रतियोगिता में विद्यालय की छात्राओं ने बहुत ही प्रशंसनीय प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में सीबीएसई से संबद्ध निजी विद्यालयों एवम महाविद्यालयों और मानव रचना विश्वविद्यालय सहित अन्य विश्वविद्यालयों के छात्र छात्राओं ने भी प्रतिभागिता की।

राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनआईटी 3 फरीदाबाद की छात्रा प्रियांशी और लक्ष्मी के दल ने प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए दो हजार रुपए का पुरस्कार भी प्राप्त किया। प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने बालिकाओं की सफलता के लिए सभी अध्यापकों विशेष रूप से संयोजिका डॉक्टर जसनीत कौर,मोनिका,अंशुल और दीपिका का भी बहुत बहुत अभिनंदन किया।

प्राचार्य मनचंदा ने बालिकाओं को संबोधित करते हुए कहा कि निरंतर अभ्यास और परिश्रम से आप किसी भी चुनौती का सामना कर सकते हो आप किसी भी प्रकार से किसी से भी कम प्रतिभाशाली नही हो आप को अपने आप से ही प्रतिस्पर्धा करनी है तथा पिछली बार से श्रेष्ठ करने का संकल्प भी लेना है। जब आप किसी भी प्रतियोगिता में भागीदारी करते हैं तो किसी भी प्रतिभागी से इर्ष्या अथवा द्वेष नहीं करना,आप ने अपनी और से सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास करना है। विद्यालय के सभी अध्यापकों और प्रधानाचार्य ने इस अवसर पर इंफोस्किल प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा करने वाली सभी छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया तथा भविष्य में होने वाली अन्य स्पर्धाओं में भी श्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

About IBN NEWS

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …