Breaking News

बागोड़ा के कोरी ध्वेचा में फर्जी डॉक्टर का क्लीनिक सील

 

तीन दिन पहले महिबागोड़ा के कोरी ध्वेचा में फर्जी डॉक्टर का क्लीनिक सील

तीन दिन पहले महिला की इंजेक्शन लगाने के बाद हुई थी मौत

बागोड़ा के खोखा गांव में 3 दिन पहले फर्जी डॉक्टर के इंजेक्शन से हुई महिला की मौत के बाद चिकित्सा प्रशासन ने खोखा गांव के क्लीनिक को सील कर दिया।
ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ दिनेश कुमार बिश्नोई ने बताया कि चिकित्सा विभाग ने गुरुवार को अवैध क्लीनिक संचालकों के विरुद्ध धर खोखा, रंगाला, कोरी ध्वेचा सहित कई गांव में सर्च अभियान चलाया। जिसके तहत कोरी ध्वेचा गांव में बालाजी मेडिकल स्टोर पर दबिश दी गई तो बंद पाया गया।

चिकित्सा विभाग की टीम ने मौके पर क्लीनिक को सील कर दिया।

गौरतलब है कि 12 दिसंबर को बागोड़ा क्षेत्र के कोरी ध्वेचा गांव में मेडिकल संचालक देवेंद्र कुमार जाट महिला के इंजेक्शन लगाने के लिए गया था। इंजेक्शन लगाने के बाद महिला रोशन बानो की मौत हो गई थी।ला की इंजेक्शन लगाने के बाद हुई थी मौत

बागोड़ा के खोखा गांव में 3 दिन पहले फर्जी डॉक्टर के इंजेक्शन से हुई महिला की मौत के बाद चिकित्सा प्रशासन ने खोखा गांव के क्लीनिक को सील कर दिया।
ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ दिनेश कुमार बिश्नोई ने बताया कि चिकित्सा विभाग ने गुरुवार को अवैध क्लीनिक संचालकों के विरुद्ध धर खोखा, रंगाला, कोरी ध्वेचा सहित कई गांव में सर्च अभियान चलाया। जिसके तहत कोरी ध्वेचा गांव में बालाजी मेडिकल स्टोर पर दबिश दी गई तो बंद पाया गया। चिकित्सा विभाग की टीम ने मौके पर क्लीनिक को सील कर दिया।

गौरतलब है कि 12 दिसंबर को बागोड़ा क्षेत्र के कोरी ध्वेचा गांव में मेडिकल संचालक देवेंद्र कुमार जाट महिला के इंजेक्शन लगाने के लिए गया था। इंजेक्शन लगाने के बाद महिला रोशन बानो की मौत हो गई थी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने हेतु एडवोकेट्स की मीटिंग संपन्न

  मनीष दवे IBN NEWS भीनमाल- अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश राजेंद्र सहू की अध्यक्षता …