Breaking News

भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से हर वर्ग दुखी:ललित नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा है कि भाजपा सरकार की नीतियों से हर वर्ग दुखी है,चाहे कर्मचारी हो,व्यापारी हो या फिर मजदूर हर वर्ग सरकार के खिलाफ सड़कों पर है। लोगों ने जिस उम्मीद के साथ केंद्र,प्रदेश व नगर निगम में भाजपा की सरकार बनाई थी।

लोग अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे है क्योंकि न तो महंगाई कम हुई और न ही बेरोजगारी,जबकि सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार चरम पर है और विकास के नाम पर केवल झूठे प्रलोभन ही लोगों को मिले है,यही कारण है कि आज हरियाणा में जनता बदलाव का मन बना चुकी है और कांग्रेस के रूप में प्रदेश में अगली सरकार बनाने का संकल्प ले चुकी है। श्री नागर अगवानपुर स्थित कार्यालय पर कार्यकर्ता मीटिंग को संबोधित कर रहे थे।

मीटिंग में विभिन्न कालोनियां से भारी संख्या में लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। पूर्व विधायक ललित नागर ने तिगांव क्षेत्र के विकास का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के नौ वर्षाें के कार्यकाल में यह क्षेत्र विकास से पूरी तरह से अछूता रहा है,आज भी कालोनियों में रहने वाले लोग बिजली, पानी, सीवरेज व टूटी सड़कें जैसी बुनियादी सुविधाओं से महरूम रहने को विवश है और गांवों में भी विकास दूर-दूर तक दिखाई नहीं देता। उन्होंने कहा कि मानसून आने वाला है,लेकिन प्रशासन ने अभी तक क्षेत्र के नाले-नालियों की सफाई तक नहीं करवाई है,जिसके चलते कालोनियां और गांवों की सड़कों पर बरसातों में जलभराव हो जाता है,इसलिए प्रशासन को चाहिए कि वह जल्द से जल्द नाले-नालियों की साफ सफाई करवाए ताकि लोगों को जलभराव की समस्या से न जूझना पड़े।

नागर ने क्षेत्रीय विधायक को कमजोर विधायक की संज्ञा देते हुए कहा कि जो विधायक मुख्यमंत्री के समक्ष यह कहता है कि उसकी अधिकारी नहीं सुन रहे और उनसे कहता है कि अगर काम नहीं करोंगे तो मैं धरने पर बैठ जाऊंगा,भला वह विधायक क्षेत्र का कैसे विकास करवा सकता है,यह तिगांव क्षेत्र का दुर्भाग्य है कि उसे कमजोर विधायक मिला,जो अपने क्षेत्र के लिए कोई विकास नहीं करवा पाया। ललित नागर ने उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह इस जनविरोधी भाजपा सरकार की पोल खोलने के लिए तिगांव क्षेत्र के कोने-कोने में लोगों से रूबरू होकर महंगाई व भ्रष्टाचार की जननी भाजपा सरकार जनविरोधी नीतियों का प्रचार प्रसार करें और हरियाणा में दस सालों में कांग्रेस सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों की जानकारी जन-जन तक पहुंचाएं।

मीटिंग में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने हाथ उठाकर नागर को भरोसा दिलाया कि भाजपा सरकार के खिलाफ वह लामबंद होकर हर स्तर पर उनके साथ संघर्ष करेंगे। इस अवसर पर कमल सिंह चंदेला,देवेंद्र सिंह शर्मा,सिद्धाराम नागर,चौधरी चेतन,रिजवान आजमी,सुंदरलाल नेताजी, बाबूलाल रवि,अशोक रावल मेंबर,मुकुट पाल,राजेश वर्मा, राजू नागर,सुखराज अवाना,ब्रह्म प्रधान,शंकर लाल नंबरदार,बीके ओझा,रोहताश चौधरी,छिद्दाराम, सिद्धराम,शंकर नंबरदार,अखिलेश शर्मा,राजकुमार शर्मा,किशन दत्त शर्मा,सलीम बडोली सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मदरसे की गली में बह रहा गंदा पानी,पढ़ने वाले बच्चों को हो रही है परेशानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ ऊंचा गांव स्थित जामा मस्जिद मदरसा मख्जनूल उलूम …