Breaking News

आर्थिक रूप से कमजोर छात्राओं ने लगाई महिलाओं को मेंहदी

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:श्रीजा वैलफेयर सोसायटी द्वारा सेक्टर-14 में टपरवेयर स्टोर पर दो दिवसीय मेंहदी महोत्सव की शुरुआत आज की गई। इस मेंहदी महोत्सव में आर्थिक रूप से कमजोर युवतियों ने करवाचौथ के मौके पर महिलाओं को मेंहदी भी लगाई।

इस दौरान आने वाली महिलाओं ने छात्राओं की मेंहदी की कला को काफी सराहा। इस अवसर पर श्रीजा वैलफेयर सोसायटी की अध्यक्ष डा.निधि अग्रवाल ने बताया कि 11 व 12 अक्तूबर को यह मेंहदी महोत्सव आयोजित किया जा रहा है तथा इसमें काफी संख्या में ऐसी बेटियां हमसे जुड़ी हैं जिनके पास हुनर है परंतु उन्हें प्रतिभा दिखाने तथा

आत्मनिर्भर बनने का मंच नहीं मिलता। ऐसी बेटियों को श्रीजा वैलफेयर सोसायटी ने मंच दिया है। उन्होंने कहा कि इस महोत्सव में काफी संख्या में महिलाओं ने भाग लेकर न केवल रियायदी दरों पर बेटियों से मेंहदी लगवाई व उनकी कला को सराहते हुए उन्हें प्रोत्साहित भी किया।

इस मौके पर मेंहदी लगवाने आई मीनू गुप्ता ने कहा कि करवाचौथ पर मेंहदी लगवाने के साथ-साथ श्रीजा वैलफेयर सोसायटी ने दुआएं कमाने का भी मौका दिया है तो इससे बेहतर क्या हो सकता है।

उन्होंने कहा कि बच्चियों की मेहनत वाकई काबिले तारीफ है। वहीं इस मौके पर कुछ छात्राओं ने अपने हस्तनिर्मित उत्पादों की भी प्रदर्शनी लगाई तथा अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। वहीं छात्राओं ने उनके हुनर को मंच देने के लिए श्रीजा वैलफेयर सोसायटी की अध्यक्षा डा.निधि अग्रवाल का आभार भी व्यक्त किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद से जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने दाखिल किया अपना नामांकन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा के प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने हरियाणा के पूर्व …