Breaking News

पुलिस थाने में डीवाईएसपी ने सीएलजी सदस्यों की ली बैठक, कोविड-19 गाइडलाइन के पालन के दिए निर्देश

 

मनीष दवे IBN NEWS

भीनमाल :– पुलिस थाने में कोविड-19 की तीसरी लहर के मद्देनजर नए वेरिएंट ओमीक्रोन के बचाव और रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस उप अधीक्षक सीमा चोपड़ा ने सीएलजी सदस्यों ,ग्रामरक्षक एवं शहर के व्यापारियों की बैठक ली गई । डीवाईएसपी ने सभी सीएलजी सदस्यों से शहर एवं थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सुझाव लिए गए।

इसके अलावा उन्होंने राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड-19 एडवाइजरी की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सीएलजी सदस्यों एवं शहर के नागरिकों से कोविड-19 के बढ़ते मामलों एवं संभावित कोरोना की तीसरी लहर नए ओमीक्रोन वैरीअंट के फैलते संक्रमण से बचाव और रोकथाम को लेकर गाइडलाइन का पालन करने की अपील की गई। सभी व्यापार संगठन से जुड़े लोगों एवं व्यापारियों से व्यापार करते समय 2 गज की दूरी रखने मास्क पहनने व एडवाइजरी के पालन की हिदायत दी गई। उन्होंने कोविड-19 से बचाव और रोकथाम के लिए सभी व्यापारियों से पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई।

बैठक के दौरान डीवाईएसपी चोपड़ा ने क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम शहर में यातायात व्यवस्था एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर को भी सीएलजी सदस्यों से जानकारी ली गई साथ ही आजमन की समस्याओं के शीघ्र समाधान के लिए पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए । बैठक के पश्चात डीवाईएसपी ने शहर निरीक्षण कर पुलिस व्यवस्था को लेकर जायजा भी लिया। पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए बैठक के दौरान सीएलजी सदस्य सहित पुलिस थाना स्टाफ मौजूद रहा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मारवाड़ी युवा में फरीदाबाद के दूसरी बार अध्यक्ष बने युवा समाजसेवी विमल खंडेलवाल

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के द्वारा रघुनाथ मंदिर सेक्टर-28 …