Breaking News

हेलमेट को सामान नहीं सुरक्षा कवच समझें वाहन चालक:गुप्ता

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी द्वारा सेक्टर-16 रोटरी चौक पर हैलमेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में विधायक नरेंद्र गुप्ता के भाई व वरिष्ठ उद्योगपति राकेश गुप्ता मौजूद रहे जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार ने शिरकत की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता क्लब के प्रधान वीरेंद्र मेहता ने की तथा भाजपा मंडलाध्यक्ष कुलदीप साहनी इस कार्यक्रम के प्रयोजक रहे। इस मौके पर प्रोजैक्ट लीडर बलराज नागर,राजीव सूद,राजन गेरा,मनोज मंगला,अनुज सूद,उदय मेहता,सतीश अदलक्खा,राहुल मखीजा,पंकज पसरीचा,रविंद्र मंगला,संजय अरोड़ा,एडवाइजर पीएल जुनेजा,देवेंद्र सिंह सह सहित अनेक गणमान्यजन मौजूद रहे। इस मौके पर राकेश गुप्ता ने कहा कि वाहन चालक हैलमेट को सामान नहीं बल्कि सुरक्ष कवच समझें।

वहीं एसीपी टै्रैफिक विनोद कुमार ने रोटरी क्लब एनआईटी के इस प्रयास की सराहना की। इस मौके पर रोटरी क्लब एनआईटी,रोड सेफ्टी संस्था व ट्रैफिक पुलिस द्वारा वाहन चालकों को हैलमेट के प्रयोग के लिए जागरुक किया गया। इस अवसर रोटरी क्लब एनआईटी के प्रधान वीरेंद्र मेहता ने कहा कि सड़क हादसों में दुपहिया वाहन चालकों की जान हैलमेट न पहनने के कारण ज्यादातर जाती है इसलिए क्लब द्वारा यह संदेश दिया जा रहा है कि हैलमेट का प्रयोग वाहन चलाते समय अनिवार्य रूप से करें।

वहीं इस मौके पर सभी ने पीएम मोदी के मन की बात को भी सुना। इस पर भाजपा मंडलाध्यक्ष कुलदीप साहनी ने कहा कि आज पीएम मोदी ने लोगों के अंगदान के सेवा भाव के बारे में चर्चा कर करोड़ों लोगों को प्रोत्साहित किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने यह साबित कर दिया कि किस तरह राजनीति भी सेवाभाव के साथ की जा सकती है।

वाहन चालकों को हैलमेट वितरित करते उद्योगपति राकेश गुप्ता साथ में रोटरी क्लब एनआईटी अध्यक्ष वीरेंद्र मेहता, भाजपा मंडलाध्यक्ष कुलदीप साहनी,राजन गेरा,सतीश अदलक्खा,बलराज नागर, राजीव सूद व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …