Breaking News

मंडलायुक्त ने किया गोरखपुर महोत्सव 2022 तैयारी बैठक

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर। पर्यटन/संस्कृति/इको टूरिज़्म के विकास के दृष्टिगत माह जनवरी 2022 में प्रस्तावित गोरखपुर महोत्सव के आयोजन के संबंध में मण्डलायुक्त रवि कुमार एन.जी ने आयुक्त सभागार में बैठक करके कार्यक्रम की रूपरेखा के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा की।
मण्डलायुक्त ने बैठक में बताया कि गोरखपुर महोत्सव का आयोजन चम्पा देवी पार्क, नुमाइश ग्राउंड एवं रामगढ़ताल में करने की योजना है। गोरखपुर महोत्सव में जनपद की लोक कलाओं एवं अन्य विधाओं के कलाकारों को एक मंच देने का भी कार्य किया जायेगा। गोरखपुर महोत्सव में पारम्परिक खेलकूद, प्रतियोगिताएं करायी जायेगी साथ ही माध्यमिक, उच्च माध्यमिक एवं उच्च शिक्षा स्तर पर बच्चों के द्वारा विभिन्न कार्यक्रम तथा अन्य प्रतियोगिताएं आयोजित होगी। इसके साथ ही शिल्प मेला एवं बालीवुड के कलाकारों के कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। इसके अलावा अपने क्षेत्र में अच्छा काम करने वाले व्यक्तियों तथा साहित्य कला अध्ययन, पत्रकारिता, लेखन, लोक कला एवं सामाजिक कार्य से जुड़े हुए व्यक्तियों को भी सम्मानित किये जाने की योजना है।
बैठक में जिलाधिकारी विजय किरन आनन्द, मुख्य विकास अधिकारी इन्द्रजीत सिंह, उपाध्यक्ष जीडीए प्रेमरंजन सिंह, मुख्य कार्यपालक अधिकारी गीडा पवन अग्रवाल, नगर आयुक्त अविनाश सिंह, अपर आयुक्त प्रशासन ए0के0 सैनी, एडीएम वि/रा राजेश सिंह पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार सहित विभिन्न विभागों के सम्बंधित अधिकारीगण आदि उपस्थित रहे।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

गाजीपुर: नुसरत के साथ नामांकन स्थल पहुचे सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी नामांकन स्थल

Ibn news Team गाजीपुर गाजीपुर:- निर्धारित तिथि के अनुसार आज अफजाल अंसारी नामांकन स्थल न्यायालय …